जनता का मनोबल गिराने वालों पर हो सख्त कार्रवाई, मुख्यमंत्री योगी का अधिकारियों को आदेश

कोरोना पॉजिटिव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों आइसोलेशन में हैं, वहीं से उन्होंने अफसरों को दिशा-निर्देश दिए हैं....

Update: 2021-04-22 10:03 GMT

गाजीपुर के छात्रों ने योगी को खून से लिखा पत्र भेजा (file photo)

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए जो जनता का मनोबल गिरा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि संकट की घड़ी में जनता का मनोबल गिराने वालों को नहीं बख्शा जाए। इस लिस्ट में दवा की कालाबाजारी करने के साथ ही ऑक्सीजन या अन्य बेहद जरूरी उत्पाद की जमाखोरी करने वालों को भी शामिल किया जाए।

कोरोना पॉजिटिव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों आइसोलेशन में हैं, वहीं से उन्होंने अफसरों को दिशा-निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड अस्पतालों में बेड़ उपलब्धता की जानकारी के साथ ही बेड आवंटन प्रक्रिया पूरी पारदर्शी हो, अफसर इसका पूरा ध्यान रखें। ऑक्सीजन और जीवनरक्षक दवाओं का सुचारू आपूर्ति को लेकर उन्होंने सभी कोविड अस्पतालों के लिए एक-एक नोडल अधिकारी की तैनाती का निर्देश भी दिया।

Full View

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि केजीएमयू डेडीकेट अस्पताल में नोडल अधिकारी कैंप करें। साथ ही नोडल अधिकारी सभी निजी मेडिकल कॉलेजों की निगरानी करें। लखनऊ के एरा, इंटीग्रल, टीएस मिश्रा, हिंद, मेयो, प्रसाद व सक्सेना निजी मेडिकल कॉलेजों को राज्य सरकार ने कोविड उपचार के लिए टेकओवर किया है।

Tags:    

Similar News