सनसनीखेज मामला : अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत, खून से लथपथ था शव, अंग चोरी करने का आरोप

परिजन का आरोप है कि शव के साथ डॉक्टरों ने छेड़खानी की है। मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि डॉक्टरों ने उनके मरीज के अंगों को निकाल लिया है...

Update: 2021-05-05 06:37 GMT

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच इंसानियत को झकझोरने वाली खबरें सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सरकार की ओर से बनाए गए कोविड अस्पताल में मंगलवार 4 मई को एक कोरोना मरीज की मौत हो गयी। इसके  बाद शव जब परिजनों को सौंपा गया तो परिवारवालों का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों ने अंग तस्करी की है। मथुरा की सीएमओ रचना गुप्ता ने कहा कि इस मामले में जांच की जाएगा। सोशल मीडिया पर भी इस हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है। 

खबरों के मुताबिक ये मामला अकबरपुर के पास स्थित एक मेडिकल कॉलेज से जुड़ा है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति को कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। इसके कुछ दिन बाद मरीज की मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने जैसे ही शव को मेडिकल के स्टाफ से खुलवाकर देखा तो मृतक का शव खून से लथपथ था। परिजनों ने इसका वीडियो भी बनाया। 

Full View

आरोप है कि विडियो को बनता देख अस्पताल का स्टाफ मौके से चले गए। परिजन का आरोप है कि शव के साथ डॉक्टरों ने छेड़खानी की है। मृतक के परिजनों का यह भी आरोप है कि डॉक्टरों ने उनके मरीज के अंगों को निकाल लिया है। परिजन का आरोप है कि कोरोनो से मरने वाले के शव पर ब्लड नहीं होना चाहिए लेकिन यहां शव पर ब्लड लगा हुआ है

वहीं इस मामले में सीएमओ मथुरा रचना गुप्ता ने बताया कि अस्पताल पर लगे आरोपों की जांच की जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News