कोरोना से अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबरों पर एम्स ने कहा- जिंदा है अभी

26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने सत्र न्‍यायालय को बताया कि छोटा राजन को सुनवाई के लिए जज के समक्ष प्रस्‍तुत नहीं किया जा सकता है....

Update: 2021-05-07 11:06 GMT

जनज्वार डेस्क। अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की रिपोर्ट्स का दिल्ली एम्स ने खंडन किया है। एम्स ने कहा है कि वह अभी जिंदा है और उसके कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा है। दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एम्स में भर्ती छोटा राजन की शुक्रवार दोपहर मौत हो गई। इसके बाद एम्स को स्थिति स्पष्ट करनी पड़ी।

राजन की तबियत 26 अप्रैल को ज्यादा बिगड़ गयी थी जिसके बाद उसे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया।  बता दें कि 2015 में छोटा राजन को इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया था। वह दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

इससे पहले 26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने सत्र न्‍यायालय को बताया था कि छोटा राजन को सुनवाई के लिए जज के समक्ष प्रस्‍तुत नहीं किया जा सकता है। कारण है कि उसे कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।

61 साल के गैंगस्‍टर के खिलाफ मुंबई में कम से कम 70 आपराधिक मामले दर्ज हैं। ये हत्‍या से लेकर फिरौती तक से जुड़े हैं। ये सभी मामले सीबीआई की स्‍पेशल कोर्ट को ट्रांसफर किए गए हैं।

राजन को अंग्रेजी अखबार मिड-डे सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। हालांकि पिछले दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया था।

26 अप्रैल को उसे कोरोना संक्रमण से इलाज के लिए एम्स ले जाया गया था। तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने 26 अप्रैल को एक केस की सुनवाई के दौरान बताया था कि छोटा राजन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पेशी के लिए नहीं लाया जा सकता। जिसकी वजह उसका कोरोना पॉजिटिव होना बताया गया और कहा गया कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News