Rajasthan News : MLA ओम प्रकाश हुडला का भाई गिरफ्तार, परीक्षा देने के लिए बैठाया डमी कैंडिडेट

Rajasthan News : राजस्थान की जयपुर पुलिस ने बीते सोमवार देर रात निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला (MLA Om Prakash Hudla) के भाई हरिओम मीणा को गिरफ्तार किया है, हरिओम मीणा पर एससीसी एमटीएस (मल्टी टास्किंग स्टाफ) भर्ती परीक्षा में असली अभ्यर्थी के स्थान पर डमी अभ्यर्थी को बैठाने का आरोप है...

Update: 2022-07-26 18:18 GMT

Rajasthan News : MLA ओम प्रकाश हुडला का भाई गिरफ्तार, परीक्षा देने के लिए बैठाया डमी कैंडिडेट

Rajasthan News : राजस्थान ( Rajasthan News ) की जयपुर पुलिस (Jaipur Police ) ने बीते सोमवार देर रात निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला ( MLA Om Prakash Hudla ) के भाई हरिओम मीणा को गिरफ्तार किया है। हरिओम मीणा पर एससीसी एमटीएस (मल्टी टास्किंग स्टाफ) भर्ती परीक्षा में असली अभ्यर्थी के स्थान पर डमी अभ्यर्थी को बैठाने का आरोप है। विधायक के भाई के अलावा पुलिस ने डमी कैंडिडेट शिव कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। 

दस्तावेज में फोटो का मिलान नहीं होने पर पकड़ा गया

बता दें कि शिवदासपुरा थाना पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही जिस व्यक्ति के स्थान पर डमी कैंडिडेट ( Dummy Candidate In SCC MTS Exam ) को परीक्षा देने के लिए लाया गया था उसकी तलाश भी की जा रही है। दरअसल, सोमवार को एमटीएस भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी। शिवदासपुरा थाना क्षेत्र के वीआईटी कॉलेज परीक्षा केंद्र में पेपर देने पहुंचे डमी अभ्यर्थी को दस्तावेज में फोटो मिलान नहीं होने पर पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना ऋषि कुमार निवासी उत्तर प्रदेश बताया।

Full View

अभ्यर्थी की जगह पर पेपर दे रहा था आरोपी

उसने बताया कि वह उमेश कुमार नाम के अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा देने आया था। परीक्षा केंद्र तक उसे हरिओम मीणा लेकर आया था और उसी के कहने पर वह उमेश की जगह पेपर दे रहा था। जिसके बाद पुलिस ने परीक्षा केंद्र के बाहर से हरिओम मीणा को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला हरिओम मीणा विधायक का सगा भाई है

हरिओम मीणा से पुलिस ने पूछताछ कि तो पता चला कि वह विधायक ओमप्रकाश हुडला का सगा भाई है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इसके पीछे कोई गिरोह का हाथ तो नहीं है। पुलिस असली अभ्यर्थी उमेश कुमार की भी तलाश रही है।

Tags:    

Similar News