किसान Tractor Rally गाजीपुर बॉर्डर Live: आंदोलनकारी किसान बोले आंसूगैस क्या तोप के गोले भी छोड़ दें तब भी लड़ेंगे हम

Update: 2021-01-26 05:33 GMT

Live : दिल्ली में मुकरबा चौक पर पुलिस द्वारा किसानों को रोकने के लिए 50 आंसू गैस के गोले दागे थे जिससे स्थिति हुई बेकाबू, पुलिस और किसानों के बीच स्थिति अभी भी बनी हुई है तनाव पूर्ण।

Live : सिंघु बॉर्डर से किसान मजदूर संघर्ष समिति के अध्यक्ष सतनाम सिंह पन्नू ने कहा कि हम शांतिपूर्ण तरीके से जाएंगे और वापस आ जाएंगे। हमें रिंग रोड पर जाना है, लेकिन पुलिस रोक रही है। लोग आ रहे हैं उसके बाद हम इस पर विचार करेंगे। 30-45 मिनट का समय दिया गया है, तब तक हम यहीं बैठेंगे और फैसला करेंगे।

Live : आनंद विहार में पुलिस ने आंदोलनकारी किसानों पर लाठीचार्ज किया है।

Live : दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में किसान, पुलिस के वाटर कैनन वाहन पर चढ़ गए।

Live : संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में किसानों को तितर-बितर करने के लिए दिल्ली पुलिस आंसू ने गैस का इस्तेमाल किया. किसान ट्रैक्टर रैली के रूप में सिंघू बॉर्डर से यहां पहुंच गई है।

Live : दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में किसान, पुलिस के वाटर कैनन वाहन पर चढ़ गए।

Live : दिल्ली पुलिस ने मुबरका चौक आंदोलनकारी किसानों पर लाठीचार्ज किया है। पुलिस ने कहा आंदोलनकारियों ने किया है हम पर पथराव।

Live : दिल्ली पुलिस ने मुबरका चौक आंदोलनकारी किसानों पर लाठीचार्ज किया है।

Live : दिल्ली की सीमा सिंघू बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर किसानों द्वारा बैरिकेड तोड़कर दिल्ली में प्रवेश करने के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। अब नोएडा बॉर्डर पर पुलिस ने बैरिकेड तोड़ दिया है और पुलिस ने उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े हैं।

Full View

-दिल्ली के मुबारका चौक पर बैरिकेड तोड़ने के बाद हंगामा हुआ है, वहां भी किसानों ने बैरिकेड तोड़ा था।

Similar News