Ankita Bhandari Hatyakand: अंकिता का 7 दिन बाद चिल्ला नहर से मिला शव, बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Ankita Bhandari Hatyakand: अंकिता मर्डर केस (Ankita Murder Case) में उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मृतक का शव ऋषिकेश के चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है।

Update: 2022-09-24 05:49 GMT

Ankita Bhandari Hatyakand: अंकिता का 7 दिन बाद चिल्ला नहर से मिला शव, बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Ankita Bhandari Hatyakand: अंकिता मर्डर केस (Ankita Murder Case) में उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मृतक का शव ऋषिकेश के चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया था। मृतक के पिता और भाई ने शव की पहचान कर ली है। बता दें पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र (Yamkeshwar Assembly Constituency) के एक निजी रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 19 साल की थीं।

Full View

अंकिता 18-19 सितंबर से लापता हो गई थी। आज शव की बरामदगी के लिए एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने जिला पावर हाउस के पास चिल्ला नहर में तलाशी अभियान चलाया था। वहीं इस घटना पर दुख जताते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सीएम धामी ने हुए था कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। हर हाल में पीड़िता को इंसाफ मिलेगा। साथ सीएम धामी ने कहा है कि एसआईटी का गठन किया गया है। सख्त कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने आरोपी के रिजॉर्ट को बुलडोजर से तोड़ा दिया है।

वही पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलकित आर्य (Pulkit Arya) उस रिसॉर्ट के संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी। लड़की के लापता होने के बाद रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर फरार हो गया था।

Tags:    

Similar News