Bobby Kataria Viral Video: बीच सड़क शराब पीने के बाद अब फ्लाइट में सिगरेट के कश लगाते बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Bobby Kataria Viral Video: हरियाणा के गुरूग्राम में रहने वाले बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल में बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया हवाई जहाज में सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं.

Update: 2022-08-11 15:57 GMT

Bobby Kataria Viral Video: बीच सड़क शराब पीने के बाद अब फ्लाइट में सिगरेट के कश लगाते बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Bobby Kataria Viral Video: हरियाणा के गुरूग्राम में रहने वाले बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल में बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया हवाई जहाज में सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद सवाल खड़े होने लगे हैं कि कैसे फ्लाइट के अंदर ऐसी हरकत करने की अनुमति दी गई. इसके बाद नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्यूरो हरकत में आ गया है. ब्यूरो इसकी जांच कर रहा है. साथ बॉबी की इस हरकत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

वीडियो सामने आने के बाद उठे सवाल

सोशल मीडिया पर फ्लाइट में सिगरेट पीने का वीडियो वायरल होने के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. कैसे फ्लाइट के अंदर सिगरेट और लाइटर ले जाने की परमिशन दी गई. यह पहली बार नहीं है, बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया विवादों में आए हैं. इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे. एक समय बॉबी कटारिया गुरुग्राम पुलिस को भी गाली देता था.

वायरल वीडियो में क्या

वायरल वीडियो में बॉबी कटारिया को फ्लाइट के दौरान सिगरेट पीते देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि प्लेन स्पाइस जेट का है. स्पाइसजेट की ये फ्लाइट दुबई से दिल्ली आ रही थी. मालूम हो कि हवाई यात्रा के दौरान सिगरेट पीने पर प्रतिबंध है.

स्पाइस जेट की सफाई

वहीं, इस पूरे मामले पर विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने सफाई पेश की है. स्पाइस जेट की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि बॉबी कटारिया दुबई से दिल्ली की फ्लाइट में था. जब कैबिन क्रू ऑन-बोर्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने में व्यस्त थे. उसी दौरान बॉबी और उसके दोस्तों ने वीडियो शूट किया. बताया जा रहा है कि वीडियो 20 जनवरी 2022 को शूट किया गया था. कंपनी की तरफ से कहा गया कि किसी भी यात्री या चालक दल को इसकी जानकारी नहीं थी. 24 जनवरी, 2022 को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से एयरलाइन के संज्ञान में आया.

बीच सड़क पर छलकाया जाम

इससे पहले बॉबी कटारिया का उत्तराखंड की बीच सड़क पर जाम छलकाते हुए वीडियो सामने आया था. सड़क पर शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं. विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना और फेसबुक तथा इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सीधे पुलिस को धमकी भी दिया. उसके बाद बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम और फरीदाबाद में केस भी दर्ज हुए और उन्हें जेल भी जाना पड़ा.

Tags:    

Similar News