Mumbai Building Collapse: मुंबई में बड़ा हादसा, 4 मंजिला इमारत गिरी, 20-25 लोग मलबे में फंसे होने की आशंका

Building collapses in Mumbai Kurla: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक चार मंजिला इमारत गिर गई। ये हादसा कुर्ला के नाइक नगर में हुआ।

Update: 2022-06-28 02:32 GMT

Mumbai Building Collapse: मुंबई में बड़ा हादसा, 4 मंजिला इमारत गिरी, 20-25 लोग मलबे में फंसे होने की आशंका

Building collapses in Mumbai Kurla: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक चार मंजिला इमारत गिर गई। ये हादसा कुर्ला के नाइक नगर में हुआ। हादसे के बाद पुलिस और बचाव दल मौके पह पहुंच गया है और मलबे में दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास जारी है। बीएमसी के अनुसार मंगलवार सुबह तक 8 लोगों को बाहर निकाल लिया गया था और इनकी हालत स्थिर है। इन सभी को अस्पताल ले जाया गया है।

मलबे में दबे होने की आशंका

बीएमसी ने सोमवार देर रात बताया था कि मलबे में 20 से 25 लोगों के दबे होने की आशंका है। वहीं, एनडीआरएफ के डिप्टी कमांडेट आशीष कुमार के अनुसार फिलहाल साफ नहीं है कि और कितने लोग दबे हो सकते हैं।

वहीं, सामने आई जानकारी के अनुसार चारों बिल्डिंग को बीएमसी की ओर से नोटिस दिया गया था। हालांकि इसके बावजूद कुछ लोग वहां रह रहे थे। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, हमारी पहली प्राथमिकता है कि सभी लोगों को सुरक्षित निकाला जाए। इसके बाद मंगलवार की सुबह इन इमारतों को खाली कर इन्हें गिराने का काम किया जाएगा।

आदित्य ठाकरे ने साथ ही अपील की कि पुरानी हो चली इमारतों को लेकर जब भी बीएमसी की ओर से नोटिस जारी किया जाए, लोग उन्हें खाली कर दें नहीं तो ऐसी घटनाएं होती रहेंगी, जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

Tags:    

Similar News