Kanpur News: गोद में बच्चा लिए पिता पर 'गुंडागर्दी का डंडा' बरसाने वाला कोतवाल हुआ निलंबित

योगी आदित्यनाथ की दमनकारी और 'ठोक दो' पुलिस को इस बाप पर जरा भी रहम नहीं आया था। इस मामले में अब कोतवाल को निलंबित कर दिया गया है...

Update: 2021-12-11 04:21 GMT

(कानपुर देहात में पुलिस ने किसी को भी नहीं बख्शा था)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Dehat Police) से कल के दिन पुलिस की ऐसी तस्वीर सामने आई थी, जिसे देखकर पुलिसिया कार्यशैली पर एक बार फिर सवाल खड़े होने शुरू हो गये थे। गोद में बच्चे को लिए एक पिता पर पुलिस इस कदर पिल पड़ी थी जैसे मानों वह कोई आतंकी-अपराधी हो। देखते ही देखते यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गईं थीं।

Full View

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा था की पिता कैसे पुलिस के सामने गिड़गिड़ा रहा है। वह लगातार कहते हुए सुना जा रहा की साहब..बच्चे  को डंडा लग जाएगा। मैं धरना दे रहे लोगों के साथ नहीं हूँ। बावजूद इसके योगी आदित्यनाथ की दमनकारी और 'ठोक दो' पुलिस को इस बाप पर जरा भी रहम नहीं आया था। इस मामले में अब कोतवाल को निलंबित कर दिया गया है।

क्या था पूरा मामला?

दरअसल कानपुर देहात के जिला अस्पताल में कुछ स्वास्थ्य कर्मी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए थे। पुलिस ने धरना खत्म कराने के लिए इसके मुख्य किरदार रजनीश शुक्ला को गिराकर मारा था। इसके बाद उसे कोतवाली ले गये। लेकिन इसी दौरान वहां एक बच्चे को गोद में लेकर खड़े पिता को भी पुलिस ने नहीं छोड़ा। उसपर जमकर लाठियां भांजी गईं। यह तस्वीरें कल दिनभर सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

कोतवाल निलंबित हुआ 

जिला अस्पताल में धरने के बीच रजनीश शुक्ला को बचाने आए बच्चे को गोद में लिए पिता पर लाठियां बरसाने के आरोप में एडीजी भानु भाष्कर ने कोतवाल विनोद मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। लाठियों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने यह कदम उठाया है। साथ ही वार्ड ब्वाय रजनीश शुक्ला पर तीन एफआईआर दर्ज की गईं हैं।

  

Tags:    

Similar News