कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने सरपंच और भाजपा जिला उपाध्यक्ष को मारी गोली, हुई मौत

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में 48 घंटे के अंदर सरपंच पर हमले की यह दूसरी घटना है....

Update: 2020-08-06 06:15 GMT

आतंकियों की गोली के शिकार हुए एक सरपंच सज्जाद अहमद खांडे

जनज्वार। जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में 48 घंटे के अंदर सरपंच पर हमले की यह दूसरी घटना है। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की गोली के शिकार हुए एक सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की मौत हो गई। सज्जाद अहमद को आतंकियों ने कुलगाम के वेस्सु इलाके में उनके घर के बाहर गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। सज्जाद अहमद भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे। सज्जाद कुलगाम जिला भाजपा के उपाध्यक्ष भी थे।

कश्मीर घाटी में 48 घंटे के अंदर सरपंच पर हमले की यह दूसरी घटना है। इससे पहले चार अगस्त की शाम कुलगाम जिले के ही मीरबाजार के अखरान इलाके में सरपंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकियों ने हमला किया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इससे पहले आठ जून को अनंतनाग जिले के लरकीपुरा के सरपंच व कांग्रेस के नेता अजय पंडित की आतंकियों ने उनके गांव में हत्या कर दी थी। बाद सुरक्षा बलों ने आपरेशन चला कर सरपंच अजय पंडित को हत्यारों को मार गिराया था।

कश्मीर में भाजपा नेताओं पर हमले के मामले बढे हैं। इससे पहले आठ जुलाई को बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा नेता शेख वसीम व उनके पिता व भाई की गोली मार कर हत्या कर दी थी। शेख वसीम भाजपा के जिलाध्यक्ष थे और घटना के वक्त पड़ोस की एक दुकान पर परिवार के साथ बैठे थे, तभी आतंकियों ने उनलोगों पर गोलियां बरसाई थीं।

Tags:    

Similar News