Kanhaiya Lal Murder Udaipur : कन्हैया लाल की हत्या जघन्य अपराध, पूरा देश दुखी, एक सप्ताह में मिले आरोपियों का सजा - Ashok Gehlot

Kanhaiya Lal Murder Udaipur : सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि उदयपुर में कन्हैया लाल की जिस तरह से हत्या की गई वह जघन्य अपराध है।

Update: 2022-06-30 08:41 GMT

Breaking : सोनिया से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत का ऐलान, अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लडूंगा, सीएम पद को लेकर कही ये बात

Kanhaiya Lal Murder Udaipur : गुरुवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) कन्हैया लाल ( Kanhaiya lal Murder ) के परिजनों से मिले। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि उदयपुर ( Udaipur Murder Case ) की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। जिस तरीके से कन्हैया लाल की हत्या की गई वह जघन्य अपराध है। राजस्थान पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को पकड़ लिया। SOG ATS को केस दे दिया है। रातभर में ही पता लगा लिया कि यह घटना अंतर्राष्ट्रीय संगठनों से संबंधित है।

सीएम गहलोत करेंगे अमित शाह से बात

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने कहा कि हम पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद देंगे। उन्होंने कहा​ कि कन्हैंया का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में में चले। केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो और कन्हैया के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। साथ ही उन्होंने कहा कि एनआईए भी मामले में तेजी से जांच करे। इस संदर्भ में मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात करूंगा। 

Full View

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद से लोगों में गंभीर असंतोष है। बुधवार को कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार में जुटे हजारों लोगों ने 'हत्यारों को फांसी दो' का नारा लगाते हुए इसका इजहार किया। भाजपा समेत कई संगठनों ने उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के खिलाफ रैली और बाजार बंद का आह्वान किया है। गुरुवार को धरना प्रदर्शन का सिलसिला जारी है। इसको देखते हुए पूरे शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू बरकरार है।

हत्यारोपियों से पूछताछ जारी

आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने उदयपुर पहुंचकर कन्हैया के परिजनों से मिले। कन्हैयालाल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद से लगातार पूछताछ चल रही है और उनकी पूरी कुंडी खंगाली जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि उनके तार किन-किन लोगों से जुड़े हुए हैं और हत्याकांड में और कौन-कौन लोग शामिल हैं। 

Tags:    

Similar News