Sonia Gandhi ED: सोनिया गांधी आज ईडी के सामने पेश होंगी, सड़कों पर दम दिखाने के लिए कांग्रेस तैयार

Sonia Gandhi ED: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से ‘नेशनल हेराल्ड’ धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज मंगलवार को फिर से पूछताछ करेगी.

Update: 2022-07-26 03:41 GMT

Sonia Gandhi ED: सोनिया गांधी आज ईडी के सामने पेश होंगी, सड़कों पर दम दिखाने के लिए कांग्रेस तैयार

Sonia Gandhi ED: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से 'नेशनल हेराल्ड' धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज मंगलवार को फिर से पूछताछ करेगी. ED सोनिया गांधी से पहले भी पूछताछ कर चुकी है. अब आज अगले दौर की पूछताछ की जाएगी. वहीं, कांग्रेस इसे लेकर विरोध प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता संसद के भीतर और बाहर विरोध जताएंगे.


सोनिया गांधी से पूछताछ से पहले कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार शाम कांग्रेस महासचिवों, पार्टी के प्रदेश प्रभारियों और सांसदों की बैठक हुई, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गई. कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस राजघाट पर 'सत्याग्रह' करना चाहती थी, लेकिन दिल्ली पुलिस से अनुमति नहीं मिली तथा वहां धारा 144 लगा दी गई. उन्होंने कहा, "मोदी सरकार हमें नहीं झुका सकती." उन्होंने कहा कि पार्टी के सांसद इस मुद्दे पर संसद के भीतर विरोध जताएंगे.

 कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोनिया गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए प्रदर्शन करेंगे. ईडी ने 'नेशनल हेराल्ड' अखबार से जुड़े धनशोधन मामले में बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष से दो घंटे तक पूछताछ की थी. वहीं, इसके विरोध में पूरे देश में कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया और पार्टी के नेताओं ने गिरफ्तारियां दी थीं. इस मामले में राहुल गांधी से भी ED पूछताछ कर चुकी है.

Tags:    

Similar News