Bijnor Crime News: 'यूपी में कोई सुरक्षित नहीं- ना साधु ना संत' पुजारी की हत्या पर सांसद संजय सिंह ने साधा निशाना

पुजारी के मुंह पर चोट के निशान से आशंका जताई जा रही है कि लूट का विरोध करने पर पुजारी की बेरहमी के साथ डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गयी है...

Update: 2021-12-13 02:17 GMT

(बिजनौर में पुजारी की हत्या पर भड़के आप सांसद)

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश की BJP सरकार विज्ञापनों में लॉ एंड आर्डर के भले ही कितने दावे करे लेकिन असलियत में सब खोखला है। यह तब और साबित होता है जब नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) ये कहता है कि पूरे भारत में सबसे ज्यादा हत्याओं वाला राज्य उत्तर प्रदेश है। बावजूद इसके प्रदेश में हत्याओं और अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

ताजा मामला बिजनौर से सामने आया है। यहां नांगल सोती में काली मंदिर के पुजारी की हत्या (Bijnor Crime News) कर दी गयी। शुक्रवार रात अज्ञात हमलावरों ने पुजारी रामदास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह जब लोग पूजा के लिए मंदिर पहुंचे तो पुजारी का शव मंदिर के बाहर अर्ध नग्न अवस्था में पड़ा मिला।

इलाकाई लोगों का कहना है कि पुजारी के कमरे का सभी सामान बिखरा हुआ मिला, बदमाश मंदिर के दानपेटी का ताला तोड़कर माल समेट ले गये। पुजारी के मुंह पर चोट के निशान से आशंका जताई जा रही है कि लूट का विरोध करने पर पुजारी की बेरहमी के साथ डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गयी है।

काली मंदिर पुजारी की हत्या के मामले पर आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि, 'योगी आदित्यनाथ के राज में साधु, संत, पुजारी कोई सुरक्षित नहीं हैं।'

गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू की। एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। मौके पर डॉग स्क्वायड टीम और एसओजी टीम को बुलाकर पड़ताल की गयी। पुलिस का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गयी है जल्द सच्चाई सामने आएगी।

नांगल थाने से 500 मीटर की दूरी पर स्थित काली मंदिर के पुजारी की नृशंस हत्या करना भाजपा के उन नेताओं के भाषणों की पोल रहा है कि जिनका कहना ये था कि यूपी से अपराधियों का सफाया कर दिया गया है, योगी सरकार में अपराधी थरथर कांपते हैं और अब यूपी में दूरबीन लगाकर देखने पर भी अपराधी नज़र नहीं आते।

Tags:    

Similar News