Itawah News: बीमा कराने पहुँची महिला टीचर को वकील ने 7 गोलियां मारकर खुद भी दी जान, मौके पर मिला ये संदिग्ध सामान

Itawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में मंगलवार देर शाम एक वकील ने महिला अध्यापक (Ladies Teacher) को एक के बाद एक सात गोलियां मारकर छलनी कर दिया। इसके बाद खुद भी गोली मारकर जान दे दी...

Update: 2022-11-16 03:05 GMT

Itawah News: बीमा कराने पहुँची महिला टीचर को वकील ने 7 गोलियां मारकर खुद भी दी जान, मौके पर मिला ये संदिग्ध सामान

Itawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में मंगलवार देर शाम एक वकील ने महिला अध्यापक (Ladies Teacher) को एक के बाद एक सात गोलियां मारकर छलनी कर दिया। इसके बाद खुद भी गोली मारकर जान दे दी। प्रधानाध्यापिका अस्पताल में भर्ती है वहीं पुलिस इस सनसनीखेज घटना का पता लगाने के प्रयास में जुटी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक थाना फ्रेंड्स कालोनी के कोकपुरा शाला गांव का रहने वाली 43 वर्षीय अभिलाषा यादव (Abhilasha Yadav) पत्नी अवनीश यादव जुुगरामऊ प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका है। उन्होने बसरेहर के अभिनयपुर निवासी सुधीर यादव से बीमा कराया था। सुधीर एक इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट होने सहित बीते चार महीने से जिला अदालत में वकालत भी कर रहा था। 

कल मंगलवार 15 नवंबर को अभिलाषा बीमा के संबंध में सुधीर यादव (Sudhir Yadav) से मिलने इकदिल के केशवपुरा गांव गई थी। यहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद सुधीर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर निकालकर अभिलाषा पर फायर कर दिया। अभिलाषा बचने के लिए दौड़ी लेकिन सुधीर ने एक के बाद एक पेट, सीने, हाथ, मुँह और जांघ में सात गोलियां मारी। 

गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े तब तक वकील ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। सूचना मिलने पर DM अवनीश राय, SSP जय प्रकाश सिंह घटनास्थल पर पहुँचे। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। टीम को घटनास्थल से शराब की बोतल, गिलास, महिला की चप्पलें और वकील की बाइक मिली है। 

इस घटना को लेकर एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि, अनुमान है कि वकील शराब के नशे में था। किसी बात को लेकर उसका अभिलाषा से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद यह घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, पुलिस कार्रवाई करेगी।  

Tags:    

Similar News