Banda News: सर्किट हाउस में योगी के मंत्री को चूहे ने काटा, ढाई घंटे अस्पताल में रहे भर्ती

Banda News: यूपी के बांदा में योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव को देर रात चूहे ने काट लिया. मंत्री की हालत बिगड़ने लगी तो लोग को शंका हुई कि उन्हें सांप ने काटा होगा. आनन-फानन में गिरीश चंद्र यादव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Update: 2022-05-02 06:05 GMT

Banda News: सर्किट हाउस में योगी के मंत्री को चूहे ने काटा, ढाई घंटे अस्पताल में रहे भर्ती

Banda News: यूपी यूपी के बांदा में जन कल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने पहुंचे योगी सरकार के खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव को शनिवार को सर्किट हाउस में चूहे ने काट लिया. मगर सांप द्वारा काटे जाने की आशंका के चलते उन्हें देर रात ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. करीब ढाई घंटे उपचार के बाद जब इस बात की तसल्ली हुई कि सांप ने नहीं चूहे ने काटा है, तब पूरे प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली और मंत्री जी अस्पताल से छुट्टी दी गई.

राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव शुक्रवार को बांदा जिले के दौर पर पहुंचे थे. इस दौरान वह मवई बाईपास स्थित सर्किट हाउस में रुके हुए थे. देर रात करीब 3 बजे उन्हें सोते समय चूहे ने काट लिया. आपको बता दें कि सर्किट हाउस के आसपास घना जंगल है, इसलिए लोगों को लगा कि मंत्री जी को सांप ने डंस लिया है. घटना के चलते मंत्री का पूरा स्टाफ घबरा गया. जब हालत ज्यादा खराब होने लगी तो मंत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अफसरों के हाथ पांव फूले

घटना की सूचना मिलते ही डीएम से लेकर एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. सभी देर रात जिला अस्पताल में मौजूद रहे. करीब ढाई घंटे बाद मंत्री को जिला अस्पताल से छुट्टी दी गई. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि मंत्री गिरीश चन्द्र यादव को किसी कीड़े ने काट लिया था. सभी को लगा कि उन्हें सांप ने काट लिया होगा. रात 3 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरानपुष्टि हुई कि उन्हें सांप ने नहीं, चूहे ने काटा है. इसके बाद उन्हे अस्पताल से छुट्टी दी गई. फिलहाल उनकी हालत में काफी सुधार है.

मंत्री जी की तबियत बिलकुल ठीक

अस्पताल के डॉ. एसएन मिश्र ने बताया है कि "बीती रात मंत्री गिरीश चन्द्र यादव को किसी कीड़े ने काट लिया था. आसपास जंगल होने के चलते मंत्री जी को ऐसा लगा कि सांप ने काट लिया होगा. तुरंत देर रात 3 बजे के आसपास ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जब पुष्टि हुई कि सांप ने नहीं, चूहे ने काटा है तब जाकर सुबह 5 बजे के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई. अब मंत्री जी तबीयत बिलकुल ठीक है."

Tags:    

Similar News