Barabanki News: वर्दी पहनकर इंस्पेक्टर ने ली सांसद की चरणरज, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया लाइन हाजिर

इस मामले में एसपी बाराबंकी अनुराग वत्स ने बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। उसका संज्ञान लेते हुए अंसद्रा थाने के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया है...

Update: 2022-01-04 05:52 GMT

(वर्दी में सांसद के पैर छूता इंस्पेक्टर हुआ लाइन हाजिर)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में वर्दी पहने इंस्पेक्टर का भाजपा सांसद (BJP MP) के पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले का संज्ञान लेते हुए सांसद के पैर छूने वाले इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी ने कार्रवाई की है। एसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर करते हुए वहां पर दूसरा एसओ तैनात कर दिया है। 

दरअसल, रविवार को असंद्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह (Ashok Kumar Singh) का वर्दी में अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह का पैर छूते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एसएचओ अशोक कुमार सिंह सरकारी गाड़ी से उतरने के बाद टोपी उतारते हैं और सांसद लल्लू सिंह के पैर छूते हैं। लल्लू सिंह ने भी उनकी पीठ थपथपाई थी। 

Full View

बताया गया कि यह वीडियो भाजपा की जन विश्वास रैली का है और वीडियो असंद्रा क्षेत्र के दयारामपुरवा नहर के पास का है। इसे लेकर जब शनिवार को पुलिस विभाग की किरकिरी होने लगी तो एसपी अनुराग वत्स ने इसे गंभीरता से लिया। इसके बाद शनिवार देर रात एसपी ने एसएचओ अशोक कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।

एसपी ने लाइन हाजिर हुए इंस्पेक्टर के स्थान पर सुबेहा थाने की सराय गोपी पुलिस चौकी के प्रभारी ध्यानेंद्र प्रताप सिंह को थानाध्यक्ष बनाया गया है। बताते हैं कि यह इंस्पेक्टर इससे पहले अयोध्या में तैनात थे और खुद को सांसद का करीबी बताते हैं।

इस मामले में एसपी बाराबंकी अनुराग वत्स ने बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। उसका संज्ञान लेते हुए अंसद्रा थाने के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया है। इनकी जगह पर नए थाना प्रभारी को तैनाती दी गई है।   

Tags:    

Similar News