Bareilly Accident News: बरेली में भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस और DCM के बीच जोरदार टक्कर में 7 लोगों की मौत

Bareilly Accident News: उत्तर प्रदेश के बरेली में भीषण सड़क हादसा हुआ हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं।

Update: 2022-05-31 05:34 GMT

Bareilly Accident News: बरेली में भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस और DCM के बीच जोरदार टक्कर में 7 लोगों की मौत

Bareilly Accident News: उत्तर प्रदेश के बरेली में भीषण सड़क हादसा हुआ हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। ये हादसा फतेहगंज के दिल्‍ली हाइवे पर यह दुर्घटना हुई है। मरने वाले सभी लोग एंबुलेंस में सवार थे।

सीएम योगी ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर दु:ख जताया है। अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त करते हुए सीएम ने अधिकारियों से मृतकों के परिवारीजनों की पूरी मदद करने और घायलों का समुचित इलाज कराने को कहा है।

जानकारी मुताबिक, फतेहगंज थाना इलाके में एंबुलेंस और कैंटर के बीच हुई इस भीषण टक्कर में मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है ये हादसा मंगलवार सुबह 6:30 से 7:00 के बीच फतेहगंज पश्चिमी में शंखा पुल के पास हुआ।

एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज से एंबुलेंस दिल्ली की तरफ जा रही थी, तभी दिल्ली हाईवे पर एंबुलेंस बेकाबू होकर पीछे से कैंटर में जा घुसीं। इस घटना में 7 लोगों ने जान गवाईं। वहीं, जब पुलिस को घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस के साथ बचाव और राहत की टीमों ने भी अपना काम शुरू किया।

मृतक परिवार पीलीभीत का रहने वाला बताया जा रहा है। एंबुलेंस का ड्राइवर एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित गांव में रहता है। पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है। दुर्घटना की सूचना पर डीएम और एसएसपी समेत कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

Tags:    

Similar News