चाय में पत्ती की जगह डाला कीटनाशक तो मातम में बदली भाई दूज की खुशी, दो मासूमों समेत 4 की मौत, पति की हालत नाजुक

Mainpuri News: जनपद मौनपुरी के औंछा स्थित गांव नंगला कन्हई गांव में भाई दूज (Bhai dooj) की खुशी उस वक्त मातम में तब्दील हो गई जब जहरीली चाय (Tea) पीने से दो मासूमों समेत चार की जान चली गई। बताया जा रहा कि जल्दबाजी में खौल रही चाय में पत्ती की जगह रसोई में रखा कीटनाशक डाल दिया...

Update: 2022-10-28 04:03 GMT

चाय में पत्ती की जगह डाला कीटनाशक तो मातम में बदली भाई दूज की खुशी, दो मासूमों समेत 4 की मौत, पति की हालत नाजुक

Mainpuri News: जनपद मौनपुरी के औंछा स्थित गांव नंगला कन्हई गांव में भाईदूज (Bhaidooj) की खुशी उस वक्त मातम में तब्दील हो गई जब जहरीली चाय (Tea) पीने से दो मासूमों समेत चार की जान चली गई। बताया जा रहा कि जल्दबाजी में खौल रही चाय में पत्ती की जगह रसोई में रखा कीटनाशक डाल दिया। जिसको पीने से ये मौतें हुईं। 

जानकारी के मुताबिक नंगला कन्हई गांव के रहने वाले शिवनंदन के घर भाईदूज (Bhaidooj) की तैयारी चल रही थी। घर में तमाम रिश्तेदार आये हुए थे। इस बीच शिवनंदन की पत्नी मधु चाय (Tea) बनाकर ले आई। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले धीरेंद्र के रिश्तेदार सोबरन सिंह भी आ पहुँचे। परिजनों ने उन्हें भी चाय पीने के लिए बिठा लिया। 

शिवनंदन के दोनो पुत्र जिनमें 6 साल का शिवांग और पांच वर्ष का देवांग भी चाय मांगने लगे। सभी बैठकर चाय पीने लगे। इसी बीच फिरोजाबाद से आये 55 वर्षीय रिश्तेदार रविंद्र की तबियत कुछ बिगड़ने लगी। जब तक परिजन उन्हें संभालते तभी दोनो बच्चे शिवांग और देवांग बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े। चाय बनाकर लाई मधु कुछ समझ पाती तभी शिवनंदन और सोबरन के मुँह से झाग आने लगा और वह भी गिर पड़े।

Full View

आनन-फानन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने मधु के पिता रविंद्र सिंह, शिवांग और देवांग को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही एसपी कमलेश दीझित, एएसपी राजेश कुमार, सीएमओ डॉ. पीपी सिंह ने जिला अस्पताल पहुँचकर जानकारी जुटाई। इधर सोबरन और शिवनंदन को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर किया। जहां इलाज के दौरान सोबरन ने भी दम तोड़ दिया।

खबर लिखे जाने तक सैफई मेडिकल कालेज में शिवनंदन की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका इलाज चल रहा है। हादसे की वजह चाय में पत्ती की जगह कीटनाशक डालना बताया जा रहा है। एसपी कमलेश दीझित ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना में दो मासूमों समेत चार की मौत हुई है। एक का इलाज सैफई मेडिकल कालेज में चल रहा है। जहां उसकी हालत क्रिटिकल बनी हुई है।    

Tags:    

Similar News