दीपावली की रात पटाखों से झुलसी BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की नातिन की अस्पताल में मौत

कपड़ों में आग लगी देखकर बच्ची शोर मचाने लगी, लेकिन घरवालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं इसलिए उन्होंने ध्यान नहीं दिया और न ही कोई उसे देखने गया, काफी देर बाद जब कोई छत पर गया तो बच्ची को काफी झुलसी हुई हालत में पाया गया...

Update: 2020-11-17 05:41 GMT

यूपी में नए साल के मौके पर मंदिर जाने की जिद पर अड़ी पत्नी ने लगाई आग

जनज्वार। यूपी के प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 वर्षीय नातिन की मौत हो गई। रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की बेटी किया की मौत पटाखे से झुलसकर होनी बताई जा रही है। दिवाली की रात पटाखे से झुलसी किया का अस्पताल में इलाज चल रहा था। अस्पताल में भर्ती किया की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने के लिए गयी हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसी समय किसी के द्वारा छोड़े पटाखे से उसके कपड़ों में आग लग गई। 6 साल की मासूम किया ने दिवाली की रात फैंसी ड्रेस पहन रखी थी।

गौरतलब है कि रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद हैं। दीपावली की रात उनका परिवार प्रयागराज में था।

सामने आ रही रिपोर्टों के मुताबिक कपड़ों में आग लगी देखकर किया शोर मचाने लगी, लेकिन घरवालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं। इसलिए उन्होंने ध्यान नहीं दिया और न ही कोई उसे देखने गया। काफी देर बाद जब कोई छत पर गया तो बच्ची को काफी झुलसी हुई हालत में पाया गया। बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी हालत काफी खराब हो चुकी थी।

Tags:    

Similar News