Bobby Kataria Viral Video: उत्तराखंड पुलिस को बॉबी कटारिया की खुली चुनौती - कहा जेल जाने की है आदत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

Bobby Kataria Viral Video: एक तो चोरी और ऊपर से सीनाजोरी का परिचय देते हुए दौलत के नशे में चूर होकर एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने उत्तराखंड पुलिस के इक़बाल को खुली चुनौती दी है।

Update: 2022-08-11 11:36 GMT

Bobby Kataria Viral Video: उत्तराखंड पुलिस के इक़बाल को बॉबी कटारिया की खुली चुनौती, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ मुकदमा दर्ज

Bobby Kataria Viral Video: Bobby Kataria Viral Video: Bobby Kataria Viral Video: Bobby Kataria Viral Video:  एक तो चोरी और ऊपर से सीनाजोरी का परिचय देते हुए दौलत के नशे में चूर होकर एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने उत्तराखंड पुलिस के इक़बाल को खुली चुनौती दी है। बॉबी कटारिया नाम के इस सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर को उत्तराखंड पुलिस ने सड़क के बीचोबीच कुर्सी लगाकर खुलेआम शराब पीकर उसका वीडियो वायरल करने पर कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी थी। जिस पर अपराध करने के बाद भी बिना किसी पश्चाताप के बॉबी ने उल्टे सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर पुलिस के इकबाल को चुनौती दी थी। बॉबी की इस हरकत पर भड़के खानपुर के विधायक उमेश कुमार ने बॉबी का एक पुराना हवाई जहाज में बैठकर सिगरेट के छल्ले उड़ाता वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर गृह मंत्रालय से उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

बता दे कि बॉबी कटारिया नाम का यह सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर बीते दिनों उत्तराखंड आया था। देहरादून घूमने आए इसी बॉबी ने देहरादून मसूरी रोड पर सड़क के बीचोबीच गुण्डो की तरह बीच में कुर्सी लगाकर बार की तरह ग्लास में शराब पीने का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उत्तराखंड जैसे शांत क्षेत्र में गुण्डो जैसी दबंगई वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इसका स्वतः संज्ञान उत्तराखण्ड के डीजीपी अशोक कुमार ने लेते हुए एसएसपी देहरादून से मामले में कार्यवाही के निर्देश दिए थे। उत्तराखंड पुलिस की ओर से इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर भी साझा की गई थी।

लेकिन इसके बाद बॉबी कटारिया ने बजाए अपनी हरकत पर किसी तरह से शर्मिंदा होने के उल्टे उत्तराखंड पुलिस की सूचना को ही सोशल मीडिया पर वायरल करके पुलिस को चुनौती देनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने पुलिस चेतावनी के जवाब में एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि आदत हो चुकी है जेल की रोटी खाने की और रिमांड देने की। लेकिन मेरे दारु पीने से ना तो रोड जाम हुआ और ना किसी को हानि पहुंची। फिर भी लगाना है तो लगाइए केस। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी हीरो हीरोइन के लिए सब चीजों के रहती है हम आम इंसान के लिए कुछ नहीं। मर्डर करने वाले खुले में घूमते हैं लेकिन हम आप इंसान नहीं। अपनी इस पोस्ट में बॉबी पुलिस से कुतर्क करते हुए यह भी पूछ रहा है कि "वैसे देखा जाए तो कितना बड़ा जान लग गया मेरे कुर्सी लगाकर बैठने से पीछे ?" कुल मिलाकर बॉबी की पोस्ट की भाषा से साफ लग रहा है कि बॉबी कटारिया को अपने किए पर कोई भी पछतावा नहीं है और वह उत्तराखंड पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहा है।

उत्तराखंड पुलिस को इस तरह खुलेआम चुनौती दिए जाने पर पत्रकार से खानपुर विधायक बने उमेश कुमार बुरी तरह भड़क गए हैं। उमेश ने बॉबी का हवाई जहाज में बैठकर सिगरेट के छल्ले उड़ाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए इसे एयरपोर्ट और हवाई जहाज की सुरक्षा में चूक बताते हुए गृह मंत्रालय से कार्यवाही की मांग की है। उमेश कुमार ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के माध्यम से बॉबी कटारिया का वीडियो शेयर करते हुए इस पोस्ट में लिखा की इस देश में एयरपोर्ट की सुरक्षा का यह हाल है। उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह को सूचित करते हुए आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह व्यक्ति कानूनों का कितना बड़ा मजाक उड़ा रहा है और यह सुरक्षा में कितनी बड़ी चूक का कारनामा है ?

बॉबी के खिलाफ उत्तराखंड में हुआ मुकदमा दर्ज

सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया के सड़क पर अतिक्रमण कर खुले में शराब पीने के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मुख्यालय में डीजीपी अशोक कुमार ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो के संदर्भ में देहरादून के थाना कैंट में बॉबी कटारिया के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 290, 510, 336, 342 तथा 67 आईटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया किया गया है।

Tags:    

Similar News