यूपी: देवर-भाभी के प्यार में परिजन बने बाधा तो एक साथ मौत को लगाया गले

गाजीपुर के थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने 'जनज्वार' को बताया कि क्षेत्र के ब्राह्मणतारा गांव में हरिओम लोधी की पत्नी सुनीता और छोटे भाई राम मिलन के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था.....

Update: 2020-12-01 15:48 GMT

फतेहपुर। जनपद फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में प्रेम-प्रसंग बाधा से तंग देवर-भाभी ने सोमवार की रात घर पर कमरे में एक साथ फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। सुबह 7 बजे तक दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए।

थानाध्यक्ष गाजीपुर कमलेश पाल ने 'जनज्वार' को बताया कि क्षेत्र के ब्राह्मणतारा गांव में हरिओम लोधी की पत्नी सुनीता और छोटे भाई राम मिलन के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिजनों को इसकी जानकारी थी। परिजन इसका एतराज करते थे, बावजूद इसके दोनों के आपसी संबंधों में कोई कमी नहीं आयी।

Full View

परिजनों के मुताबिक देवर भाभी के संबंध और लोकलाज के चलते राम मिलन की शादी तय कर दी गई थी। आने वाली 7 मई को उसके विवाह की तिथि तय थी, लेकिन सोमवार की रात खाना खाने के बाद देवर-भाभी एक कमरे में कैद हो गये। रात में दरवाजा नहीं खुला। मंगलवार 1 दिसंबर की सुबह सात बजे परिजनों ने आवाज दी, लेकिन अन्दर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो दरवाजा तोड़ा गया।

अंदर का नजारा देखते ही सभी घरवालों के होश उड़ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News