Bulandshahr News: RLD नेता हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी, 5 समर्थक हुए घायल

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक आरएलडी नेता (RLD Leader) और पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. रविवार को हाजी यूनुस के काफिले पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग (Firing on Convoy) कर दी.

Update: 2021-12-05 16:41 GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक आरएलडी नेता (RLD Leader) और पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. रविवार को हाजी यूनुस के काफिले पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग (Firing on Convoy) कर दी. गोली लगने की वजह से हाजी यूनुस का पर्सनल गनर और ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए तुरंत मेडिकल सेंटर में रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि हाजी यूनुस के हाथ में भी गोली लगी है. हाजी यूनुस इस घटना का आरोप जेल में बंद अपने भतीजे अनस पर लगा रहे हैं. वह अपने पिता की हत्या के केस में डासना जेल में बंद है.

हाजी यूनुस का आरोप है कि पिछले 6 महीने से वह हत्या का शक जताते हुए SSP से सुरक्षा की गुहार लगाते रहे. लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई. आरएलडी नेता (RLD Leader Hazi Yunus) के काफिले पर गोली चलाए जाने के बाद डीएम और एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. हाजी यूनुस का आरोप है कि जेल में बंद उनके भतीजे अनस ने उन पर जानलेवा हमला करवाया है. बताया जा रहा है कि जवाबी कार्रवाई करते हुए हाजी यूनुस के गनर ने भी हमलावरों पर गोली चलाई. इस घटना में एक शख्स को गोली लगने की खबर है. बता दें कि नगर मिर्ची टोला के रहने वाले हाजी यूनुस बुलंदशहर के सदर ब्लॉक के प्रमुख रह चुके हैं. फिलहाल उनकी पत्नी परवीन ब्लॉक प्रमुख हैं.

रालोद नेता हाजी यूनुस रविवार को नई मंडी चौकी क्षेत्र के भाईपूरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. शादी समारोह से लौटते समय हाजी यूनुस के काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने जमकर गोलीबारी की. उनकी दो गाड़ियों पर लगभग 40 से ज्यादा गोलियों के छेद नजर आ रहे हैं, इससे साफ लगता है कि हमलावर पूरी तैयारी के साथ हाजी यूनुस पर हमला करने आए थे. आपको बता दें बीते कुछ साल पहले हाजी यूनुस के भाई हाजी अलीम का भी अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था.

हमले पर हाजी यूनुस ने कहा कि हमलावरों के पास स्वचालित हथियार थे. उनकी तरफ से 5 लोग घायल हुए हैं. जिन हत्यारों पर उन्हें आशंका है, उनके नाम एसएसपी को बता दिए गए हैं. वहीं, हाजी यूनुस पुलिस पर आरोप लगाते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से लगातार बुलंदशहर पुलिस से अपनी हत्या की आशंका जता रहे थे, जिसके चलते और सुरक्षा भी मांग रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की. यहां तक कि उन्होंने हमलावरों की गाड़ियों के नंबर और हथियार तक बता दिए थे. 

Tags:    

Similar News