Chandauli News: यूपी के चंदौली में बड़ा हादसा, नींव की खुदाई के दौरान दीवार गिरने से तीन मजदूरों की दबकर मौत

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली में बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। चंदौली जनपद में बलुआ थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर में प्रभुपुर गांव में संदीप यादव नामक व्यक्ति के यहां मकान नींव की खोदाई का काम चल रहा था।

Update: 2022-10-01 12:02 GMT

Chandauli News: यूपी के चंदौली में बड़ा हादसा, नींव की खुदाई के दौरान दीवार गिरने से तीन मजदूरों की दबकर मौत

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली में बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। चंदौली जनपद में बलुआ थाना क्षेत्र में शनिवार को दोपहर में प्रभुपुर गांव में संदीप यादव नामक व्यक्ति के यहां मकान नींव की खोदाई का काम चल रहा था। आधा दर्जन से अधिक मजदूर नींव से ईंट निकालने में जुटे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि तकरीबन चार फीट अधिक नींव खोदी जा चुकी थी। तभी पास में ही स्थित पड़ोसी चंद्रभान द्विवेदी की पक्की दीवार अचानक भरभरा कर गिर पड़ी। एकाएक दीवार भरभरा कर गिरने से मजदूरों को जान बचाने का मौका नहीं मिल पाया। दीवार के मलबे में चार श्रमिक दब गए।


घटनास्थल पर चींख-पुकार मचने के बाद गांव के सैकड़ों लोग मजदूरों की जान बचाने के लिए दौड़ पड़े। सूचना मिलते ही बलुआ थाने की पुलिस भी पहुंच गई। राहत और बचाव कार्य के दौरान काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों ने ग्रामीणों की मदद से मलबे में दबे तीन शवों को बाहर निकाला। थोड़ी देर बाद जानकारी होते ही एसडीएम, तहसीलदार और चंदौली एसपी मौके पर पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में प्रदीप, संदीप, मटरू और राजेश पड़ोसी गांव अमिलाई के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी दलित वर्ग सें हैं और नींव खोदने का ठेका लेकर काम कर रहे थे। प्रदीप अविवाहित था जबकि अन्य सभी की शादी हो चुकी थी। प्रदीप और संदीप सगे भाई बताए जा रहे हैं। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। खबर लिखे जाने तक घटना स्थल पर पुलिस तैनात है और जानकारी जुटा रही है।

Tags:    

Similar News