Dhanbad News: धनबाद में निर्माणाधीन पुल ढहने से 4 लोगों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

Dhanbad News: झारखंड (Jharkhand) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि झारखंड के धनबाद में मंगलवार की रात एक भीषण हादसा हो गया. देश की कोल नगरी के नाम से मशहूर धनबाद (Dhanbad) में बीती रात एक बड़े हादसे में कई लोगों की जान चली गई.

Update: 2022-07-13 06:00 GMT

Dhanbad News: धनबाद में निर्माणाधीन पुल ढहने से 4 लोगों की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

Dhanbad News: झारखंड (Jharkhand) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि झारखंड के धनबाद में मंगलवार की रात एक भीषण हादसा हो गया. देश की कोल नगरी के नाम से मशहूर धनबाद (Dhanbad) में बीती रात एक बड़े हादसे में कई लोगों की जान चली गई. आपको बता दें कि धनबाद में एक निर्माणाधीन पुल (Construction) गिर गिर गया जिसके मलबे में दबकर 4 लोगों की जान चली गई. इस पुल के मलबे में दबकर कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.

हर जगह मलबा ही मलबा

बताया जा रहा है कि धनबाद के प्रधानखांटा और राखितपुर के बीच एक पुल पर काम चल रहा था है. इस पुल के नजदीक से लोग गुजरते रहते हैं. बीती रात भी सब सही से चल रहा था. पल के करीब लोगों की आवाजाही हो रही थी लेकिन अचानक रात में बड़ा हादसा हो गया. इस निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा जमीन पर अचानक गिर गया. बता दें कि जैसे ही पल का हिस्सा निचे गिरा हर जगह मलबा ही मलबा हो गया.

लोगों के दबे होने की आशंका

पुल का हिस्सा गिरने की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल की ओर भागे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पुलिस टीम और बचाव दल पंहुचा और राहत बचाव कार्य शुरू किया। टीम ने लोगों को मलबे से निकलकर अस्पातल भेजा जहां डॉक्टर ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। अभी भी पुल के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. 

Tags:    

Similar News