Firozabad News: DM की पत्नी से अब तक खौफ में हैं फिरोजाबाद के दुकानदार, पुलिस ने सबूत मिटाकर जमा कराये मोबाइल

Firozabad News: विवाद हुआ तो मामले का तूल पकड़ना स्वाभाविक था। मामला डीएम साहब की पत्नी से जो जुड़ा था। विवाद के बीच डीएम महोदय की पत्नी के साथ आए सुरक्षाकर्मी दुकानदार पर चढ़ बैठे। दुकानदार की पिटाई के बाद पुलिस की लाठी भी चलीं। लाठी चलने से अफरा-तफरी मच गई। लोग सुरक्षित जगह देखने लगे

Update: 2022-10-28 09:49 GMT

Firozabad News: अब तक दहशत में हैं फिरोजाबाद के दुकानदार, DM की पत्नी ने चलवाईं थी लाठियां

Firozabad News: एक कहावत है, 'जब सैंया भये कोतवाल तो डर काहे का।' लेकिन सैंया जब पूरे जिले के कोतवाल हों तो यही डर दूसरों पर हावी होना शुरू हो जाता है। कुछ  यही देखने को मिला यूपी के फिरोजबाद में। यहां के थाना रसूलपुर के आसफाबाद की बाजार में रेडीमेट कपड़े की दुकान पर शॉपिंग के दौरान जिले के डीएम साहब की पत्नी (Wife Of DM Firozabad) और दुकानदार के बीच भाव को लेकर कुछ कहा-सुनी हो गई।

अब जब विवाद हुआ तो मामले का तूल पकड़ना स्वाभाविक था। मामला डीएम साहब (DM Firozabad) की पत्नी से जो जुड़ा था। विवाद के बीच डीएम महोदय की पत्नी के साथ आए सुरक्षाकर्मी दुकानदार पर चढ़ बैठे। दुकानदार की पिटाई के बाद पुलिस की लाठी भी चलीं। लाठी चलने से अफरा-तफरी मच गई। लोग सुरक्षित जगह देखने लगे। आस-पास का बाजार बंद हो गया।

Full View

मामले की सूचना मिलते ही नगर मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी व रसूलपुर थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दुकानदार व उसके भाई सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। अब इस मसले को लेकर दुकानदारों के वीडियो सामने आये हैं। दुकानदार थर-थर कांप रहे हैं। किसी की हिम्मत नहीं पड़ रही की पिटने के बाद मुँह तक खोल सकें।  

पीड़ित दुकानदार हरीश (Harish) का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह कुछ भी बताने-कहने से बच रहा है। चेहरे पर चोट के साथ डर साफ दिख रहा है। चोट के बारे में पूछने पर हरीश कहता है कि, बस ऐसे ही लग गई। साड़ी विक्रेता हरीश सिर्फ इतना कहते हैं, हम शरीफ आदमी हैं। शरीफ आदमी कर ही क्या सकता है। घटना के बारे में पूछने पर हरीश ने कहा कि हम खुद नहीं समझ पाए कि बात क्या है?

मामले में मारपीट और हंगामे की सूचना पर नगर मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सागर,सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव एवं कोतवाल रसूलपुर कमलेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने हरीश की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ डीवीआर भी कब्जे में ले लिया। नगर मजिस्ट्रेट मनोज कुमार का कहना है कि आसफाबाद पर रेडीमेट दुकानदार का किसी महिला से शापिंग के दौरान विवाद का मामला संज्ञान में आया है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसकी जांच की जा रही है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा लाठी चार्ज किए जाने की बात साफ नहीं है।

जबकि साफ क्या है, हम बताते हैं। पुलिस ने डीएम महोदय की पत्नी की सफाई में सभी सबूतों को साफ कर दिया। कई दुकानदारों से उनके मोबाइल तक ले लिए गये। तसल्ली से सीसीटीवी फुटेज हटवाई गई। यह बात हम हवा में नहीं कह रहे हैं..एक दुकानदार जिसका मोबाईल पुलिस ने जमा कराया है, वह भी काफी डरा हुआ है। दुकानदार कहता है, मेरा मोबाइल रसूलपुर थाने में जमा है, अभी तक नहीं मिला है। मोबाइल जमा होने का कारण पूछने पर दुकानदार कहता है, अब ये तो प्रशासन ही जानें बात क्या है?

इस मामले में जिले का कोई भी अफसर अपना मुँह खोलने से भी बच रहा है। मामला डायरेक्ट डीएम साहब के गृह मंत्रालय से जुड़ा होने के कारण सब चुप साध गये हैं। और दुकानदारों को आगे से चेतावनी भी दी गई है कि मैडम आएं तो बस सिर झुकाकर खड़े होना है। मुँह उठाया तो लाठी उठेगी। वैसे भी देश में आजादी का अमृत महोत्सव चल रहा है। इस अमृत महोत्सव का आप भी जश्न मनाइये। बाकी पूरे यूपी में रामराज्य तो चल ही रहा है।

Tags:    

Similar News