Etawah News: शिवपाल सिंह यादव के काफिले कार में रोडवेज बस ने मारी टक्कर- 4 सिपाही व चालक घायल

Etawah News: यूपी के इटावा जिले के मीठापुर के पास आज बुधवार एक परिवहन निगम की बस ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के काफिले वाहन कार में टक्कर मार दी।

Update: 2022-07-06 15:11 GMT

Etawah News: शिवपाल सिंह यादव के काफिले कार में रोडवेज बस ने मारी टक्कर- 4 सिपाही व चालक घायल

Etawah News: यूपी के इटावा जिले के मीठापुर के पास आज बुधवार एक परिवहन निगम की बस ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के काफिले वाहन कार में टक्कर मार दी। जिसमें 4 सुरक्षा कर्मी व चालक घायल हो गये। सभी घायलों को सैफई मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने घायलों की हालत संतोष जनक बतायी है।

6 जुलाई आज बुधवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के सुरक्षा दस्ते में चल रही गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस घटना में शिवपाल यादव की सुरक्षा में चल रहे 4 सुरक्षाकर्मी और गाडी चालक घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के मुताबिक शिवपाल यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कठफोरी जा रहे थे। इस दौरान मीठापुर के पास परिवहन निगम बस ने उनके काफिले में चल रही कार को जोरदार टक्कर मारी।

इस हादसे में एक सब इंस्पेक्टर, दो सिपाही और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद काफिले में चल रही दूसरी गाड़ी ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हादसे की जानकारी होते ही शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायल जवानों का हालचाल लिया। जिस बस ने प्रसपा अध्यक्ष के काफिले की गाड़ी को टक्कर मारी वो औरैया डिपो की थी। बस काफी स्पीड में थी जिससे चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और उसने शिवपाल यादव के काफिले में चल रही गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी।

Tags:    

Similar News