Firozabad News : दुकान में आग से एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 6 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Firozabad News : फिरोजाबाद के पाढ़म बाजार की एक दुकान में आग लगने से तीन बच्चों समेत कुल छह लोगों की मौत।

Update: 2022-11-30 02:23 GMT

file photo

UP News : उत्तर प्रदेश स्थित फिरोजाबाद ( Firozabad ) जिले के पाढ़म ( Padham ) बाजार में एक दुकान में आग ( Fire ) लगने से बीती रात एक ही परिवार के छह लोगो की मौत ( six death ) हो गई। इनमें से तीन बच्चे शामिल हैं। जबकि तीन लोगों को बचा लिया गया है। तीनों के गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। आग पर काबू पाने के लिए आगरा, मैनपुरी,एटा और फिरोजाबाद से अग्निशमन की 18 गाड़ियों को लगाया गया था। इसके अतिरिक्त 12 थानों की पुलिस भी बचाव कार्य में लगी थी।

यह घटना फिरोजाबाद ( Firozabad ) के जसराना थाना क्षेत्र की है। जसराना के पाढ़म बाजार में जिस मकान के नीचे वाले इलेक्ट्रिॉनिक दुकान में लगी आग ने कुछ ही पल में भयंकर रूप धारण कर लिया और परिवार के लोगों को भागने का मौका नहीं मिला। यह दुकान इलेक्ट्रॉनिक के सामान और फर्नीचर की थी।

फिरोजाबाद के एसपी ने बताया कि करीब ढाई घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रणविजय सिंह के मुताबिक आग लगने की घटना शाम बजे की है। यह घटना फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र की है। जसराना के पाढ़म बाजार के मकान के नीचे वाले इलेक्ट्रिॉनिक दुकान में लगी आग ने कुछ ही पल में भयंकर रूप धारण कर लिया। आग इतनी भयावह थी कि परिवार के लोगों को भागने का मौका नहीं मिला। यह दुकान इलेक्ट्रॉनिक के सामान और फर्नीचर की थी। देखते ही देखते आग ने दुकान के ऊपर बने दुकानदार के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। बचाव अभियान अब भी जारी है और यह देखा जा रहा है कि मकान में कोई और तो फंसा नहीं है।

UP News : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बयान में फिरोजाबाद ( Firozabad ) के जसराना में एक दुकान और उसके ऊपर बने घर में आग लगने की घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता तत्काल वितरित किए जाने के निर्देश दिए हैं। 

Tags:    

Similar News