Varanasi News: फ्रांस की युवती को नशा पिलाकर किया अचेत, होश में आई तो बदन पर नहीं थे कपड़े, ये है मामला

Varanasi News: वाराणसी में बलात्कार व छेड़छाड़ के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मंडुआडीह थाना क्षेत्र में एक दलित किशोरी से बलात्कार के एक हफ्ते भी नहीं गुजरे कि भेलूपुर थाना क्षेत्र में पेरिस की युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

Update: 2022-09-26 11:43 GMT

Varanasi News: फ्रांस की युवती को नशा पिलाकर किया अचेत, होश में आई तो बदन पर नहीं थे कपड़े, ये है मामला

Varanasi News: वाराणसी में बलात्कार व छेड़छाड़ के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मंडुआडीह थाना क्षेत्र में एक दलित किशोरी से बलात्कार के एक हफ्ते भी नहीं गुजरे कि भेलूपुर थाना क्षेत्र में पेरिस की युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी और बीजेपी के काशी मॉडल में विदेशी के साथ बदसुलूकी व छेड़छाड़ होने पर विपक्षी हमलावर हो गए हैं। साथ ही महिलाओं के प्रति बढ़ते केसेज चलते सरकार की फजीहत हो रही है।

भेलूपुर थाना क्षेत्र में एक गाइड ने युवती को बियर में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ छेड़छाड़ आदि की गई। युवती ने सुबह अपने को होटल में अपने बेड पर नग्न अवस्था पाया। इस घटना के बाद पेरिस लौटने के क्रम में युवती ने किसी अन्य विदेशी सैलानियों के साथ छेड़छाड़, दुराचार और बलात्कार न हो इसके लिए भेलूपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। साथ ही नई दिल्ली स्थित फ्रांसीसी दूतावास को सूचित किया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच करने में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक आरोपी गाइड को हिरासत में लेकर पूछताछ की कवायद की जा रही है। वहीं, युवती वापस अपने देश लौट गई है।

पेरिस से आई युवती केदार घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रुकी हुई थी। युवती के अनुसार, उसे गली में एक आदमी मिला था। वह एक गाइड की तरह दिख रहा था। दो रात उसने हमें शहर घुमाया। युवती ने बताया कि तीसरी रात उस आदमी के साथ मैं एक रेस्तरां में खाना खाने गई। उसने मुझे एक बियर पीने का प्रस्ताव दिया। बियर में उसने नशीला पदार्थ मिला दिया। उसके बाद मेरी तबीयत खराब हो गई। उल्टी होने के साथ कमजोरी महसूस हुई और मैं बेहोश हो गई। नींद खुली तो मैं अपने बिस्तर पर नग्न अवस्था में थी। मैं डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने बताया कि कुछ नहीं हुआ है। युवती ने रविवार को पुलिस से कहा कि मैं अब अपने देश वापस जा रही हूं। मैं रिपोर्ट इसलिए दर्ज करा रही हूं ताकि किसी और के साथ ऐसा न हो।' भेलूपुर थाने की पुलिस ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण में एक युवक से पूछताछ की जा रही है। मामले में प्रभावी तरीके से कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर सतीश गणेश ने बताया कि फ्रांसीसी युवती द्वारा एक शिकायत की गई है। युवती ने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने मेरी बियर में नशीला आदि पदार्थ मिला दिया। इसके बाद युवती ने सुबह अपने बेड पर नग्न अवस्था में पाया। शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News