हाथरस मामले में उमा भारती ने कहा, ' नेताओं और मीडिया को पीड़ित परिवार से मिलने दें मुख्यमंत्री योगी'

प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मामले में इंसाफ की अपील की हैं

Update: 2020-10-02 15:14 GMT

हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर सवालों के घेर में आई यूपी पुलिस को लेकर अब बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने भी सवाल उठाए हैं। उमा भारती ने एक के बाद एक ट्वीट के जरिए प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस मामले में इंसाफ की अपील की हैं। उमा भारती ने कहा है कि अगर मैं कोरोना पॉजिटिव ना होती तो आज उस परिवार के साथ वहां बैठी होती। यूपी से सांसद उमा भारती ने है सीएम से आग्रह किया है मीडिया और विपक्षी नेताओं को पीड़ित परिवार से मिलने दें। हमने राम मंदिर का भी शिलान्यास किया है। हमने राम राज्य का दावा किया था।

उमा भारती ने अपने 8 ट्वीट में लिखा, "आदरणीय योगी जी आपको जानकारी होगी मैं एम्स ऋषिकेश एम्स में भर्ती हूं। आज मेरा 7वां दिन है इसलिए मैं अयोध्या मामले में सीबीआई कोर्ट में नहीं पहुंच पाई। मैं किसी से मिल नहीं सकती, फोन नहीं कर सकती, लेकिन टीवी है जिससे मुझे समाचार मिल रहे हैं।"


उमा भारती ने लिखा,"मैंने हाथरस की घटना देखी, पहले तो मुझे लगा कि मैं ना बोलूं क्योंकि मुझे लगा कि आप इस संबंध में ठीक ही कार्यवाही कर रहे होंगे। लेकिन जिस प्रकार से पुलिस ने गांव के पीड़ित परिवार की घेराबंदी की है उससे विभिन्न आशंकाएं जन्मती हैं। एक दलित परिवार की बिटिया था।


बड़ी जल्दबाजी में पुलिस ने उसकी अत्येष्टि की और एक परिवार एवं गांव की पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर दी गई है। मेरी जानकारी में ऐसा कोई नियम नही है की एसआइटी जाँच में परिवार किसी से मिल भी ना पाये । इससे तो एसाईटी की जाँच ही संदेह के दायरे में आ जायेगी ।

हमने अभी राम मंदिर का शिलान्यास किया है तथा आगे देश में राम राज्य लाने का दावा किया है किंतु इस घटना पर पुलिस की संदेहपूर्ण कार्यवाही से आपकी उत्तर प्रदेश और भाजपा की छलि पे आंच आयी है।


आप एक बहुत ही साफ़ सुधरी छवि के शासक है। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप मीडियाकर्मियों को एवं अन्य राजनीतिक दलो के लोगों को पीड़ित परिवार से मिलने दीजिये।

Similar News