UP : आगरा में दरोगा ने भाजपा नेता को जड़ा थप्पड़, घसीटते हुए ले गया थाने

आगरा जिले में गुरुवार रात भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पिनाहट थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। दरअसल, यहां रात में अपने दरवाजे खड़े भाजपा मंडल अध्यक्ष निखिल गुप्ता को दरोगा जितेंद्र कुमार ने घर के भीतर जाने के लिए कहा।

Update: 2020-08-07 11:51 GMT

जनज्वार। आगरा जिले में गुरुवार रात भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पिनाहट थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया। दरअसल, यहां रात में अपने दरवाजे खड़े भाजपा मंडल अध्यक्ष निखिल गुप्ता को दरोगा जितेंद्र कुमार ने घर के भीतर जाने के लिए कहा। लेकिन, वे अंदर नहीं गए तो दरोगा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। दरोगा को लाइन हाजिर करने के बाद करीब तीन घंटे चले इस हंगामे का पटाक्षेप हुआ। एसएसपी बबलू कुमार ने सीओ फतेहाबाद को मामले की जांच सौंपी है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष निखिल गुप्ता गुरुवार रात अपने घर के सामने खड़े होकर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। तभी उधर गश्त पर निकले दरोगा जितेंद्र कुमार ने सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखने व मास्क लगाने की हिदायत दी। दरोगा का आरोप है कि, इस दौरान नेता ने धक्का मुक्की की और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए वर्दी खींचने का प्रयास किया। जिस उस उसे थाने पहुंचने के लिए कहा गया। वहीं, निखिल कुमार का आरोप है कि, दरोगा जितेंद्र ने उनके साथ अभद्रता की और थप्पड़ मारा।

इस घटना के बाद भाजपा नेता के समर्थन पिनाहट थाने पहुंच गए और दरोगा के खिलाफ कार्रवाई के लिए नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया, लेकिन पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद विकास जायसवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। भाजपा के जिलाध्यक्ष गिरिराज सिंह कुशवाह भी पहुंच गए। उन्होंने अधिकारियों से बात कर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दरोगा जितेंद्र कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया। इसके बाद भाजपाई शांत हुए।

Similar News