Kanpur Double Murder: दोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा- हत्या करने से पहले बेटी ने आशिक से बनाये थे शारीरिक संबंध

Kanpur Double Murder: यूपी में कानपुर के बर्रा-दो में 4 जुलाई सोमवार रात हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी रोहित उत्तम को पुलिस ने बुधवार सुबह जिला कानपुर देहात के भोगनीपुर से गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2022-07-07 07:36 GMT

Kanpur Double Murder: दोहरे हत्याकांड में बड़ा खुलासा- हत्या करने से पहले बेटी ने आशिक से बनायें थे शरीरिक संबध

Kanpur Double Murder: यूपी में कानपुर के बर्रा-दो में 4 जुलाई सोमवार रात हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपी रोहित उत्तम को पुलिस ने बुधवार सुबह जिला कानपुर देहात के भोगनीपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रोहित उत्तम पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। दंपती बेटी कोमल के रोहित से मिलने का विरोध करते थे। जिससे बेटी माता-पिता से नफरत करती थी। दोनों प्रेमियों से मिलकर हत्या की साजिश चार माह पहले रची गई।

घटना की साजिश में रोहित उत्तम का भाई राहुल उत्तम भी शामिल था जो मिलिट्री इंटेलीजेंस में असिस्टेंट एंबुलेंस ऑपरेटर है और गोवा में तैनात है। मृतक दंपती मुन्ना लाल व राज देवी की गोद ली हुई बेटी आकांक्षा(कोमल) दोनों भाइयों से प्रेम संबंध थे। आरोपी रोहित और कोमल को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने बताया कि गोद ली हुई बेटी कोमल उर्फ आकांक्षा ने इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र निवासी (वर्तमान में बर्रा कर्रही) के रहने वाले प्रेमी रोहित उत्तम के साथ मिलकर माता-पिता हत्या की थी। 


इस दौरान पता चला कि कोमल का प्रेम प्रसंग रोहित के भाई राहुल से भी है। तीनों ने मिलकर प्रॉपर्टी के लालच में हत्या की साजिश रची थी। राहुल मिलिट्री इंटेलिजेंस में तैनात है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना हो चुकी है। बताया कोमल और राहुल व रोहित आपस में रिश्तेदार हैं। इसलिए उनकी वर्षो से जान पहचान थी। कोमल का पहला प्रेमी राहुल है फिर उसके संबंध रोहित से हो गए। रोहित शहर में ई-रिक्शा चलता था। अक्सर कोमल घूमने रोहित के साथ जाती थी जिसका दंपती विरोध करते थे। गोद ली बेटी ने

दोनों प्रेमियों को मां-बाप की संपत्ति के बारे में बताया था, जिसमें उसने दो मकान, दो प्लॉट, एक दुकान और चार बीघा खेती की जानकारी दी थी। तभी से राहुल और रोहित के मन में संपत्ति का लालच आ गया था। इधर,रोहित से मिलने को लेकर दंपती विरोध करते थे। जिसके कारण कोमल की मां-बाप के प्रति नफरत बढ़ती गई। करीब चार माह पहले कोमल और राहुल ने मुन्ना लाल व राजदेवी की हत्या की साजिश रची थी। राहुल ने भाई रोहित के जरिये वारदात करवाई गई। बेशकीमती प्रापर्टी होने से घटना को अंजाम दिया गया।

Tags:    

Similar News