Agra Crime News: खुर्जा की युवती से आगरा के होटल में गैंगरेप करने वाला ब्लाक प्रमुख चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो की तलाश

Agra Crime News: युवती को नौकरी के बहाने आगरा बुलाया गया था। पहली बार गैंगरेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया था। उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था।

Update: 2022-01-10 11:13 GMT

(आगरा के होटल में युवती से गैंगरेप)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में खुर्जा की युवती से गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है। होटल में हुए इस गैंगरेप के मामले में ताजगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमे में मुख्य आरोपित बाह का ब्लाक प्रमुख लाल सिंह है। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है।

पुलिस ब्लाक प्रमुख के दो साथियों की भी सघनता से तलाश कर रही है। इनमें एक नाम का जितेंद्र बताया जा रहा है। यह पूरी वारदात फतेहाबाद मार्ग स्थित होटल अमर यात्री निवास में हुई थी। पुलिस छानबीन में यह भी पाया गया है कि युवती की ब्लाक प्रमुख से पहले से ही बातचीत हुआ करती थी। 

वारदात को लेकर सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि युवती की सूचना पर मुकदमा दर्ज किया गया है। छानबीन में पता चला कि होटल अमर यात्री निवास में घटना हुई थी। वहां के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए गए हैं। शाम करीब छह बजे युवती दो युवकों के साथ होटल में आई थी। रात नौ बजे बाहर निकली।

युवती का आरोप है कि डेढ़ माह पहले भी उसके साथ गैंगरेप हुआ था। उस समय तीन युवक थे। लाल सिंह से उसकी दोस्ती मिस कॉल के जरिए हुई थी। उसे नौकरी के बहाने आगरा बुलाया गया था। पहली बार गैंगरेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया था। उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था।

पुलिस ने देर रात लाल सिंह को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। कॉल डिटेल और व्हाट्स एप चेटिंग से यह साफ हुआ है कि तीन माह से लाल सिंह युवती के संपर्क में था। वीडियो कॉल भी हुआ करती थी।

Tags:    

Similar News