Viral News: महिला कांस्टेबल ने वर्दी में दो पुरुष सिपाहियों संग बनाई REEL, वीडियो वायरल होने पर तीनों पुलिसकर्मी सस्पेंड

Viral News: आजकल लोग सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी करते हैं और कर सकते हैं। लेकिन कभी-कभी यही पब्लिसिटी किसी के लिए मुसीबत बन जाती है।

Update: 2022-07-02 14:15 GMT

Viral News: महिला कांस्टेबल ने वर्दी में दो पुरुष सिपाहियों संग बनाई REEL, वीडियो वायरल होने पर तीनों पुलिसकर्मी सस्पेंड

Viral News: आजकल लोग सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी करते हैं और कर सकते हैं। लेकिन कभी-कभी यही पब्लिसिटी किसी के लिए मुसीबत बन जाती है। ऐसी एक मुश्किल हरदोई की एक महिला पुलिसकर्मी के लिए खड़ी हो गई, जब उसने सोशल मीडिया पर एक फिल्मी गाने के साथ रील बना डाली। मामला यूपी के हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली का है। जहां एक महिला पुलिस कांस्टेबल ड्यूटी पर थीं।

ऑन ड्यूटी महिला कांस्टेबल ने फिल्मी गाने पर रील बना डाली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। फिर क्या था, 'हीरो तू मेरा हीरो है, विलेन जैसा काम न कर', के गाने में वर्दी में डांस करती महिला कांस्टेबल का वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया। निलंबित की गई महिला पुलिस अधिकारी का नाम वसुधा मिश्रा है। जो ड्यूटी के दौरान एक फिल्मी गाने पर खुद को करिश्मा कपूर समझ बैठी। और निलम्बित होना पड़ा।


महिला पुलिसकर्मी के वीडियो में आई तमाम प्रतिक्रिया के बीच जैसे ही वीडियो पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा, तो वे एक्शन में आ गए। जिसके बाद इस महिला कांस्टेबल को पुलिस की वर्दी में रील बनाना भारी पड़ गया। जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के उच्च अधिकारी हरकत में आये, और वीडियो सामने आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। उन्होंने महिला पुलिस अधिकारी और तीन अन्य कर्मचारियों को निलंबित कर दिया। ड्यूटी नहीं करने पर महिला कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक या दो या तीन नहीं बल्कि आठ महिला पुलिस अधिकारियों के वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो में वसुधा फिल्मी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। एक वीडियो में वसुंधा ने एक पुलिस अफसर के साथ 'हीरो तू मेरा हीरो है' गाने पर रील बनाई। इस बीच सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने महिला समेत पुलिस कर्मियों धर्मेश कुमार और योगेश कुमार को निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News