Lalitpur Rape Case: ललितपुर में किशोरी के साथ रेप के आरोपी थानाध्यक्ष की हुई गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ा गया!

Lalitpur Rape Case: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक किशोरी के साथ रेप के मामले में आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला एक रेप पीड़िता से जुड़ा है. जिसमें ललितपुर जिले के थाने में रेप पीड़िता बलात्कार की शिकायत करने आई.

Update: 2022-05-04 17:34 GMT

Lalitpur Rape Case: ललितपुर में किशोरी के साथ रेप के आरोपी थानाध्यक्ष की हुई गिरफ्तारी, ऐसे पकड़ा गया!

Lalitpur Rape Case: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक किशोरी के साथ रेप के मामले में आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला एक रेप पीड़िता से जुड़ा है. जिसमें ललितपुर जिले के थाने में रेप पीड़िता बलात्कार की शिकायत करने आई. जानकारी के अनुसार पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बजाय थाने में रेप किया गया है. घटना के सामने आने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस पर राजनीति भी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी ने थाने में रेप की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

साथ सपा के मुखिया अखिलेश यादव रेप पीड़िता से मिलने ललितपुर जा रहे हैं. बुधवार को 13 साल की किशोरी से बलात्कार के आरोपी थानाध्यक्ष को प्रयागराज में गिरफ्तार किया गया है. प्रयागराज के अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि पाली के थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज को प्रयागराज में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के नजदीक गिरफ्तार किया गया.

घटना के बाद थानाध्यक्ष फरार था

बलात्कार का आरोप लगने के बाद से ही थानाध्यक्ष फरार था. गौरतलब है कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में थानाध्यक्ष और पीड़ित किशोरी की मासी सहित कुल छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags:    

Similar News