CM का दौरा समाप्त होते ही कोविड सेंटरों में लटके ताले, योगी के अफसरों ने बताया हैरतअंगेज कारण

सीएम योगी दल-बल के साथ सेक्टर 45 के इस कोविड केयर सेंटर पहुंचे थे और यहां के हालात का जायजा लिया था, लेकिन दो दिन बाद ही यहां के मेन गेट पर ताला जड़ा हुआ पाया गया...

Update: 2021-05-20 11:58 GMT

योगी के बाद उनके सिपेहसलार भी हैरानी भरे बयान देने में माहिर : CM का दौरा खत्म होते ही बंद कर दिए गौतमबु​द्धनगर के सेक्टर 45 के कोविड सेंटर (photo - social media)

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बीते दिनों गौतमबुद्ध नगर का दौरा किया था। सीएम ने अपने दौरे के दौरान जिन दो कोविड सेंटर का दौरा किया था, उस सेंटर पर पिछले दो दिन से ताले लटक रहे हैं। ऐसा तब है जब प्रदेश के मुखिया ने दौरा किया था।

अब इसे लापरवाही कहा जाए या फिर अधिकारियों की अकर्मण्यता, उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में सीएम योगी ने हाल ही में कुछ कोविड सेंटर का दौरा किया था, इसी दौरान इन दोनों सेंटरो का भी दौरा किया था।

सीएम दल-बल के साथ सेक्टर 45 के इस कोविड केयर सेंटर पहुंचे थे और यहां के हालात का जायजा लिया था। लेकिन दो दिन बाद ही यहां के मेन गेट पर ताला जड़ा हुआ पाया गया। और तो साइड वाला दरवाजा भी अंदर से बंद मिला बहुत कोशिश की गई लेकिन अंदर कोई जवाब वापस बाहर नहीं आया। यहां तक कि गेट पर गार्ड तक मौजूद नहीं था।

मामले पर यहां के अधिकारियों से बात की गई तो उनका जवाब भी अफलातूनी था। उन्होंने कहा कि ये कोविड सेंटर तब बनाया गया था जब शहर में कोविड के मामले तेज़ी से बढ़ रहे थे। अफसरों का मानना है अब हालात काबू में है और बेड की कमी नहीं है ऐसे में यहाँ के सेण्टर को बंद कर दिया गया है।

अब ऐसे में सवाल है कि इस कोविड केअर सेंटर को मुख्यमंत्री के आगमन के वक्त ही क्यों खोला गया और खोला गया तो फिर बन्द क्यों कर दिया गया। खैर, भाजपा और उसकी करनी कथनी में वैसे भी बड़ा फर्क है। यह सवाल जनता को पूछना चाहिए कि अस्पताल ताला लगाकर चलाने का फायदा आखिर मिल रहा तो किसे।?

Tags:    

Similar News