Moradabad News: मां का फर्ज और वर्दी की जिम्मेदारी एक साथ उठाती महिला सिपाही का video वायरल, लोग कर रहे सैल्यूट

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर लोग तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में एक मां दिख रही है जिसके कंधे पर बच्चा है। मां वर्दी में है, और अपने नौनिहाल को लेकर ड्यूटी की जिम्मेदारी भी निभा रही है...

Update: 2022-11-28 05:54 GMT

मां का फर्ज और वर्दी की जिम्मेदारी एक साथ उठाती महिला सिपाही का video वायरल, लोग कर रहे सैल्यूट

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर लोग तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में एक मां दिख रही है जिसके कंधे पर बच्चा है। मां वर्दी में है, और अपने नौनिहाल को लेकर ड्यूटी की जिम्मेदारी भी निभा रही है। मां का फर्ज और वर्दी की जिम्मेदारी दोनों का बोझ एक साथ उठाने वाली इस महिला को देखकर लोग सैल्यूट कर रहे हैं। 

मुरादाबाद के सिविल लाइन स्थित सबसे भीड़भाड़ भरे चौराहे पोली कोठी पर एक महिला कांस्टेबल की ड्यूटी लगी थी। महिला सिपाही अपनी बच्ची को गोद में लेकर खड़ी थी साथ ही पूरी जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी कर रही थी। महिला का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

मां की फर्ज और ड्यूटी की जिम्मेदारी एक साथ 

वीडियो वायरल होते ही एस महिला सिपाही की चारों तरफ चर्चा और तारीफ होनी शुरू हो गई। लोग कह रहे कि ये सिर्फ एक मां की ममता ही कर सकती है जो अपनी बच्ची को सीने से लगाकर शहर के सबसे भीड़ वाले चौराहे पर ड्यूटी की जिम्मेदारी भी संभाल रही है। जानकारी करने पर महिला सिपाही का नाम मधु चौधरी बताया गया है। 

ऑफिस में की गई शिफ्ट 

वीडियो वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों को जब इस बात की भनक लगी तो एसपी ट्रैफिक ने महिला सिपाही मधु को ऑफिस में शिफ्ट कर दिया है। एसपी ने बताया कि महिला सिपाही सिविल लाइन थाना की कांस्टेबल है। ये वहां पिकेट ड्यूटी पर थीं। उन्हें वहां से ऑपिस में शिफ्ट कर लिया गया है। 

Tags:    

Similar News