Mathura News: शादी का झांसा देकर मौलवी ने युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पर लगाए गंभीर आरोप

Mathura News: यूपी के मथुरा में मस्जिद के एक मौलवी ने महिला को निकाह का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडिता ने सोमवार को एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

Update: 2022-09-13 16:03 GMT

Mathura News: शादी का झांसा देकर मौलवी ने युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पर लगाए गंभीर आरोप

Mathura News: यूपी के मथुरा में मस्जिद के एक मौलवी ने महिला को निकाह का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा। कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडिता ने सोमवार को एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। इसके बाद मस्जिद के सचिव ने मौलवी को भगा दिया है।

पीड़िता ने बताया कि जब 31 अगस्त को मौलवी से निकाह करने को कहा तो उसने इनकार कर दिया।पीड़िता का आरोप है कि मौलवी ने धमकी दी कि यदि उसने किसी के सामने यह बात बताई तो उसे जान से मारकर वह भाग जाएगा। पीड़िता के पिता ने जब इसकी शिकायत मस्जिद के सचिव से की तो उन्होंने मौलवी को भगा दिया। इसके बाद पिता बेटी को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा,न्याय दिलाये जाने की मांग की है।

मौलवी ने दुष्कर्म भी किया

महिला का आरोप है कि मौलवी निकाह का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म करता रहा। निकाह से इनकार करने पर वह शिकायत लेकर सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची तो मस्जिद के सचिव ने मौलवी को भगा दिया।

थाना सदर बाजार के सादुल्लाह मस्जिद छोटा बाजार के मौलवी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। महिला का कहना है कि उसकी छोटी बहन मस्जिद में पढ़ने जाती थी। उसे छोड़ने जाने के दौरान मौलवी उससे बातचीत करने लगा। दोनों के अविवाहित होने पर मौलवी ने उसे निकाह करने का झांसा दिया। महिला का आरोप उसके दो अन्य साथियों ने भी यौन शोषण किया है। पीड़िता ने कहाकि उसे न्याय नहीं मिला तो सीएम से जनता दरबार में मिलकर शिकायत करेगी। शिकायत के बाद से सभी आरोपी फरार है।

Tags:    

Similar News