MLA Pallavi Patel Health Update: सपा विधायक पल्लवी पटेल की हालत बिगड़ी-मेदांता अस्पताल में भर्ती, केशव मौर्या को हराया था चुनाव

MLA Pallavi Patel Health Update: समाजवादी पार्टी के टिकट पर सिराथू सीट से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को हराकर भारी मतों से जीतने वाली विधायक व अपना दल कमेरावादी की नेता विधायक पल्लवी पटेल की अचानक तबियत बिगड़ गई है।

Update: 2022-07-07 05:08 GMT

MLA Pallavi Patel Health Update: सपा विधायक पल्लवी पटेल की हालत बिगड़ी-मेदांता अस्पताल में भर्ती, केशव मौर्या को हराया था चुनाव

MLA Pallavi Patel Health Update: समाजवादी पार्टी के टिकट पर सिराथू सीट से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को हराकर भारी मतों से जीतने वाली विधायक व अपना दल कमेरावादी की नेता विधायक पल्लवी पटेल की अचानक तबियत बिगड़ गई है। देर रात तबियत बिगड़ने से उनको लखनऊ मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सपा विधायक की मंगलवार रात अचानक से तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि अचानक से बेहोश होने के कारण विधायक को लखनऊ स्थित मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज जारी है।

अस्पताल के प्रवक्ता आलोक खन्ना के अनुसार विधायक डा. पल्लवी पटेल की प्रारंभिक जांच की रिपोर्ट सामान्य है। उनकी हालत स्थिर है। वह आइसीयू में भर्ती हैं। उनका इलाज न्यूरोलाजी विभाग के निदेशक डा. रित्विज बिहारी की निगरानी में किया जा रहा है। बताया चिकित्सकों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। उन्हें ब्रेन हेमरेज जैसी किसी भी स्थिति से इन्कार किया हैं।


सिराथू सीट से पल्लवी पटेल के सामने शिकस्त खाये उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर पल्लवी पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'कौशांबी जनपद के सिराथू से सपा की लोकप्रिय विधायक पल्लवी पटेल के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। भगवान से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

वहीं विधायक की तबियत बिगड़े की जानकारी सिराथू क्षेत्र वासियों को हुई उनके समर्थक विधायक कार्यालय में पहुंच स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे। मेदांता के चिकित्सक पल्लवी की हालत स्थिर बता रहे है।

Tags:    

Similar News