Mathura News: पिता की मौत के बाद मां ने दो बेटों को 60 हजार रुपये में बेचा, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

Mathura News। यूपी के मथुरा में बेटों को बेचने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को तहरीर दी थी कार्यवाही नहीं होने पर कोर्ट के आदेश पर गोवर्धन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Update: 2022-07-18 11:29 GMT

Mathura News: पिता की मौत के बाद मां ने दो बेटों को 60 हजार रुपये में बेचा, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

Mathura News। यूपी के मथुरा में बेटों को बेचने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को तहरीर दी थी कार्यवाही नहीं होने पर कोर्ट के आदेश पर गोवर्धन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोप पति की मौत के बाद मां ने अपने दो बेटों को 60 हजार रुपये़ में बेच दिया। एक व्यक्ति ने आरोपी मां सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर गोवर्धन थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

जानकारी के मुताबिक सुभाष नाथ की शादी किरण देवी के साथ हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। सुभाष नाथ की करीब दो साल पहले साजिश के तहथ हत्या कर दी गई थी। इसका मुकदमा पत्नी किरण देवी, रमेश, सुरेश आदि के खिलाफ चल रहा है।

मां ने 60 हजार रुपयें में बेटो को बेचा

नाबालिग दो पुत्र किरण देवी के पास रहते हैं, जबकि एक पुत्र दादा-दादी के साथ नगला सपेरा थाना गोवर्धन क्षेत्र के ब्राह्मणान में रहता है। आरोप है कि पिता सुभाष नाथ की मौत के बाद 20 मार्च 2022 को मां किरण देवी, सुरेश, रमेश, मीरा, रवि निवासी नगला बरका ने 60 हजार रुपये में नाबालिग दोनों बेटों को बेच दिया। 

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

दोनों बच्चों को रामवीर उर्फ कुलदीप निवासी पानीपत (हरियाणा) ने खरीदा है। शिकायतकर्ता ब्रजेश नाथ ने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। कोर्ट के आदेश पर आरोपी मां सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायतकर्ता ने बच्चों की बरामदगी की मांग की है। सीओ गौरव कुमार त्रिपाठी ने बताया गोवर्धन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। बताया बच्चों के बेचने के संबंध में कोर्ट के आदेश पर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News