Muzaffarnagar Crime News: दो नाबालिगों लड़कों ने 9 साल की बच्ची का किया गैंगरेप, फिर की ऐसी दरिंदगी

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक और सनसनीखेज मामला मुज़फ्फरनगर जिले से सामने आया है।

Update: 2022-01-07 11:32 GMT

What Is Digital Rape : 5 वर्षीय बेटी से पिता ने किया डिजिटल रेप, जानिए क्या होता है Digital Rape, भारत में क्या है इसकी सजा

Muzaffarnagar Crime News: उत्तर प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक और सनसनीखेज मामला मुज़फ्फरनगर जिले से सामने आया है। मुजफ्फरनगर जिले में नौ साल की बच्ची के साथ दो लड़कों ने कथित तौर पर बलात्कार किया है। पुलिस अधिकारीयों ने गुरुवार को इस हैरतअंगेज़ मामले के बारे में जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि यह घटना कुछ दिन पहले की है, किन्तु पुलिस में शिकायत पांच जनवरी को दर्ज कराई गई। पीड़िता के परिवार वालों की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, इसी बीच 10 और 14 वर्ष के दो लड़के उसे अपने साथ ले गए और उन्होंने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन चल रही है।



मुज़फ्फरनगर में ही मिला एक शव 

वहीं एक अन्य घटना में गुरुवार को सिविल लाइन्स पुलिस थाना इलाके में एक नाले से एक व्यक्ति की लाश बरामद हुई है। मृतक की शिनाख्त सुनील भारद्वाज (45) के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News