लुलु मॉल नमाज विवाद में नया मोड़, अबू धाबी से लखनऊ पहुंची टीम, रिपोर्ट मिलने के बाद होगी कार्रवाई

Lulu Mall : अबू धाबी स्थित मॉल प्रशासन की ओर से एक टीम लुलु मॉल लखनऊ पहुंची है। यह टीम पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट हेडक्वार्टर को भेजेगी।

Update: 2022-07-22 02:08 GMT

लुलु मॉल नमाज विवाद में नया मोड़, अबू धाबी से लखनऊ पहुंची टीम, रिपोर्ट मिलने के बाद होगी कार्रवाई

Lulu Mall  : यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित लुलु मॉल ( Lulu Mall ) में नमाज ( Namaz controversy ) पढ़ने को लेकर जारी विवाद में अब नया मोड़ आ गया है। इस मामले की आंच अब लखनऊ ( Lucknow ) से अबू धाबी ( Abu dhabi ) तक पहुंच गया है। अबू धाबी स्थित मॉल प्रशासन की ओर से एक टीम लुलु मॉल लखनऊ पहुंची है। यह टीम ( investigation tweam ) पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट हेडक्वार्टर को भेजेगी।

नमाज विवाद ( Namaz controversy ) मामले में लुलु प्रशासन की ओर से एक एफआईआर गोल्फ सिटी थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। लुलु मॉल पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है। इस पूरे मामले पर अबू धाबी में बैठे लुलु मॉल के मालिक और मॉल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से जांच कमेटी गठित कर भेजी गई है, जो पूरे मामले की जांच करेगीर्। यह टीम पूरे प्रकरण की जांच कर एक रिपोर्ट सौंपेगी। रिपोर्ट के आधार पर लुलु मॉल प्रशासन आगे की कार्रवाई पर फैसला लेगा।

फिलहाल, लुलु मॉल एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक नमाज मामले की पुलिस जांच लगातार जारी है। नमाज पढ़ने के मामले पर अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं लुलु मॉल एडमिनिस्ट्रेशन ने रिपोर्ट बनाने के लिए अधिकारियों को पूरे मॉल के सीसीटीवी सहित अन्य जगह पर वीडियोग्राफी कराकर दी है। इसकी पूरी रिपोर्ट तैयार कर अबू धाबी भेजी जाएगी।

Lulu Mall : बता दें कि लुलु मॉल में नमाज का मामला देशभर में सुर्खियों में रहा। इसको लेकर अबू धाबी से टीम जांच के लिए आई है। 12 जुलाई को लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद लगातार वहां पर हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ करने की मांग हिंदू संगठनों द्वारा की जाने लगी।  

Tags:    

Similar News