Noida News: लग्जरी गाड़ी से बैगों में बरामद हुई 1 करोड़ रुपये की नगदी, जानिए फिर क्या हुआ?

Noida News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले गौतमबुद्धनगर पुलिस ने मंगलवार को नोएडा में दिल्ली में पंजीकृत एक कार से करीब एक करोड़ रुपये की नकदी जब्त की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Update: 2022-01-18 14:33 GMT

Noida News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले गौतमबुद्धनगर पुलिस ने मंगलवार को नोएडा में दिल्ली में पंजीकृत एक कार से करीब एक करोड़ रुपये की नकदी जब्त की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य में आगामी चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है और माल की तस्करी को रोकने के लिए नियमित रूप से सघन तलाशी अभियान चला रही है।

अधिकारी ने मीडिया को बताया, "उसी आदेश के बाद, पुलिस ने आज सेक्टर 24 स्टेडियम क्रॉसिंग के पास पंजीकरण संख्या डीएल10सीएल5201 नंबर वाली एक फॉर्च्यूनर कार से 99,30,500 रुपये की नकदी जब्त की।" उन्होंने बताया कि कार में सवार दो लोगों की पहचान दिल्ली के वजीरपुर निवासी अखिलेश और दिल्ली के करोल बाग निवासी अरुण के रूप में हुई है, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है।


अधिकारी ने कहा,"दोनों इतनी बड़ी मात्रा में नकदी ले जाने का संतोषजनक कारण नहीं बता पाए। आरोपी युगल ने अब तक सूचित किया है कि वे किसी कपड़ा व्यापारी के लिए काम कर रहे थे।"

इस बीच, पुलिस प्रतिष्ठान के सूत्रों ने आईएएनएस को पुष्टि की कि आयकर अधिकारियों का एक दल भी पहुंचेगा क्योंकि इसमें भारी मात्रा में धन शामिल है। गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने 9 जनवरी को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

सोमवार को नोएडा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से जांच अभियान चलाने और क्षेत्र में संदिग्ध अपराधियों और अपराधियों की सूची साझा करने के लिए बैठक की थी।

Tags:    

Similar News