Nupur Sharma News: नुपुर शर्मा की गर्दन काट लेने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार-वीडियो वायरल

Nupur Sharma News: यूपी के बरेली में भारती जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गर्दन काटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था। जो पुलिस तक जा पहुंचे था।

Update: 2022-07-07 11:43 GMT

Nupur Sharma News: नुपुर शर्मा की गर्दन काट लेने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार-वीडियो वायरल

Nupur Sharma News: यूपी के बरेली में भारती जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गर्दन काटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था। जो पुलिस तक जा पहुंचे था। पुलिस धमकी देने और वीडियो इंटरनेट में वायरल करने वाले युवक की खोजबीन में लग गई। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। युवक नासिर पुत्र जाकिर हुसैन है। यह कस्सावान मोहल्ले का रहने वाला है।


वायरल मैसेज पुलिस के पास भी इंटरनेट मीडिया के द्वारा पहुंच गया था।पुलिस ने रात में ही दबिश देकर धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ धारा 153 504 व 506 के तहत मुकदमा आज गुरुवार सुबह दर्ज किया।हालांकि युवक की गिरफ्तारी में बरेली पुलिस ने काफी तत्परता बरती है।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। बताया सिर काटने की धमकी देने वाले को नासिर नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें नुपुर शर्मा द्बारा दिये गए एक विवादित बयान को लेकर देश में माहौल गर्मा गया था। जिसकी निंदा भी हो रही है।

Tags:    

Similar News