Pilibhit News : पीलीभीत में मिशन शक्ति फेल, अब जहानाबाद में दलित किशोरी से गैंगरेप, खेत में मिली बेहोश

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में गैंगरेप (Gangrape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। वारदात दर वारदात सामने आने से लोगों में दहशत का माहौल है।

Update: 2022-09-11 17:10 GMT

Pilibhit News : पीलीभीत में मिशन शक्ति फेल, अब जहानाबाद में दलित किशोरी से गैंगरेप, खेत में मिली बेहोश

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) में गैंगरेप (Gangrape) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। वारदात दर वारदात सामने आने से लोगों में दहशत का माहौल है। माधोटांडा थाना क्षेत्र में दलित परिवार की किशोरी से गैंगरेप के बाद डीजल डालकर उसे जलाने की वीभत्स घटना के बाद अब रविवार को जनपद के जहानाबाद (Jahanabad) थाना क्षेत्र में एक और गैंगरेप की बड़ी वारदात हो गई। जहानाबाद क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने फोन करके एक दलित किशोरी को बुलाकर खेत में दुष्कर्म किया। अचेत अवस्था में किशोरी खेत में मिली तो हड़कंप मच गया। योगीराज (Yogi Raj) में चलाया जा रहा मिशन शक्ति (Mission Shakti) भले ही उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों में सफलता के झंडे गाड़ रहा हो मगर जनपद पीलीभीत में मिशन शक्ति फेल है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव के दलित ग्रामीण ने थाने पर आकर तहरीर देकर कहा कि रविवार को सुबह 4 बजे तड़के उसकी 16 वर्षीय बेटी को दो युवकों ने फोन करके बुलाया। बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। गांव के ही अर्जुन पुत्र टीकाराम और भगवत शरण पुत्र कोमल प्रसाद ने खेत में ले जाकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब उसकी पत्नी सुबह सो कर उठी तो बेटी को घर में ना पाकर उसे घूमने के लिए घर से बाहर निकली तो देखा कि बेटी गांव में खेत में अचेत अवस्था में पड़ी थी। होश में आने पर बेटी ने अपने साथ दुष्कर्म होने की घटना की पूरी जानकारी दी। दुष्कर्म करने वाले युवकों ने मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

दलित किशोरी से गैंगरेप घटना की सूचना पर जहानाबाद थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से बातचीत कर मामले की तहकीकात की। आला पुलिस अफसरों के आदेश पर तत्काल पीड़िता के पिता की तहरीर पर धारा 376 डी/506 भादवि व ¾ पाक्सो एक्ट व 3(2)5ए अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत नामजद अभियोग दर्ज किया है। पुलिस अभी नामजद अभियुक्तों को पकड़ने में पूरी तरह से नाकाम है। गैंगरेप की शिकार किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News