Pilibhit News: Pilibhit में तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है कोरोना, अधिकारी समेत 159 संक्रमित, जानिए क्या हैं आंकड़े?

Pilibhit News, Pilibhit Samachar: पीलीभीत जिले में कोरोना के रोगी लगातार बढ़ रहे हैं। चिंताजनक बात इसमें बड़ी संख्या स्वास्थ्य कर्मियों का भी होना है। सीएमओ कार्यालय के अर्बन नोडल अधिकारी और परिवार नियोजन कार्यक्रम अधिकारी सहित दो लोगों की और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Update: 2022-01-24 11:32 GMT

Pilibhit News: Pilibhit में तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है कोरोना, अधिकारी समेत 159 संक्रमित, जानिए क्या हैं आंकड़े?

Pilibhit News, Pilibhit Samachar: पीलीभीत जिले में कोरोना के रोगी लगातार बढ़ रहे हैं। चिंताजनक बात इसमें बड़ी संख्या स्वास्थ्य कर्मियों का भी होना है। सीएमओ कार्यालय के अर्बन नोडल अधिकारी और परिवार नियोजन कार्यक्रम अधिकारी सहित दो लोगों की और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नोडल अधिकारी के संक्रमित होने से शहर में सैंपलिंग और टीकाकरण के कार्य भी प्रभावित होने की संभावना बढ़ गई है। इसके अलावा एसपी आवास और ऑफिसर कालोनी से भी नए मरीज मिले हैं। सरकारी दफ्तरों में सैनिटाइजेशन कराया गया है।

रविवार की सुबह 159 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें सीएमओ कार्यालय में तैनात परिवार नियोजन कार्यक्रम से जुड़े एक अधिकारी और अर्बन क्षेत्र के नोडल अधिकारी में संक्रमण की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट में एसपी आवास, पुलिस लाइन, कोतवाली और थाने से भी पुलिस कर्मी संक्रमित पाए गए। टीबी अस्पताल की एलटी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।


रिपोर्ट में इसके अलावा सबसे अधिक 60 मरीज शहरी क्षेत्र से आए हैं। मरौरी क्षेत्र से 30, बीसलपुर क्षेत्र से 14, ललौरीखेड़ा क्षेत्र से 16, अमरिया क्षेत्र से नौ, बरखेड़ा क्षेत्र से छह और बिलसंडा क्षेत्र से तीन तो पूरनपुर क्षेत्र से पांच नए मरीज मिले हैं। सीएमओ डा. आलोक कुमार ने बताया 159 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। टीमों को भेजकर संक्रमितों को होम आइसोलेट किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News