Pilibhit News : कोर्ट से लौट रही बरेली की युवती से पीलीभीत में गैंगरेप, बहनोई नामजद, जानिए पूरा मामला

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) के बरखेड़ा थाना क्षेत्र (Barkhera Police Station) में जमीन संबंधी मुकदमे की तारीख से वापस लौट रही युवती को रास्ते में उसके बहनोई ने घेरकर अपने दोस्त के साथ मिलकर गन्ने के खेत में सामूहिक दुराचार (Gang rape) किया। दोबारा न्यायालय में तारीख पर आने पर जान से मारने की धमकी दी।

Update: 2022-10-01 16:45 GMT

Pilibhit News : कोर्ट से लौट रही बरेली की युवती से पीलीभीत में गैंगरेप, बहनोई नामजद, जानिए पूरा मामला

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत (Pilibhit) के बरखेड़ा थाना क्षेत्र (Barkhera Police Station) में जमीन संबंधी मुकदमे की तारीख से वापस लौट रही युवती को रास्ते में उसके बहनोई ने घेरकर अपने दोस्त के साथ मिलकर गन्ने के खेत में सामूहिक दुराचार (Gang rape) किया। दोबारा न्यायालय में तारीख पर आने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध गैंग रेप का मुकदमा (FIR) दर्ज किया है।

बरेली (Bareilly) के थाना सुभाषनगर (Subhash Nagar) अंतर्गत गणेशपुर निवासी एक महिला ने थाना बरखेड़ा में गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम अजीतपुर पटपरा निवासी अपने बहनोई व उसके दोस्त बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम गौटिया लखनऊ कलां निवासी के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया है कि उसका मायके की जमीन को लेकर सगे बहनोई से बीसलपुर सिविल न्यायालय में मुकदमा चल रहा है जोकि विचाराधीन है। 30 सितंबर को वह मुकदमे की तारीख पर बीसलपुर गई थी। न्यायालय का काम निपटाने के बाद अपने मायके जा रही थी। शाम करीब साढ़े छह बजे वह ट्रक पर बैठकर आने के बाद लखनऊ कलां तिराहे पर उतर गई।

वहां से वह पैदल अपने घर जाने लगी, तभी पीछे से मोटरसाइकिल से आये उसके बहनोई निवासी ग्राम अजीतपुर पटपरा थाना गजरौला और उसका साथी निवासी ग्राम लखनऊ गौटिया रास्ते से खींच कर गन्ने के खेत में ले गए, जहां दोनों ने दुष्कर्म किया। दरिंदगी को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। महिला ने अपने चाचा को सूचना दी तो वे मौके पर आए और उसे घर ले कर गए। घर पहुंचकर परिवार वालों को घटना बताई। उसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई : एसपी

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु के अनुसार पीड़िता का विपक्षी पक्ष सौतेला बहनोई है, जिनका आपस में जमीनी विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। पीड़िता की तहरीर पर थाना बरखेड़ा पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। तथ्यों एवं साक्ष्यों के आधार पर विवेचनात्मक कार्यवाही कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News