Prayagraj News: महिला सीओ ने कैबिनेट मंत्री को राखी बांधी और पैर छूकर लिया आशिर्वाद, वीडियो वायरल

Prayagraj News। प्रयागराज पुलिस लाइन में रक्षाबंधन का पर्व बहुत ही खास अंदाज में मनाया गया। महिला पुलिसकर्मियों ने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को राखी बांधी थी।

Update: 2022-08-13 16:30 GMT

Prayagraj News। प्रयागराज पुलिस लाइन में रक्षाबंधन का पर्व बहुत ही खास अंदाज में मनाया गया। महिला पुलिसकर्मियों ने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को राखी बांधी थी। इस दौरान सीओ दारागंज आस्था जायसवाल ने भी राखी बांधी, टीका लगाया। इसके बाद मंत्री नंदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। हालांकि मंत्री ने उन्हें रोकने की कोशिश की। पुलिस लाइन में डीएम और एसएसपी भी मौजूद थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


पुलिस महकमे में वर्दी पहनकर पैर छूना वर्दी का अपमान माना जाता है। इसके लिए कई बार पुलिस अधिकारियों ने निर्देश भी जारी किया कि वर्दी पहनकर किसी का पैर न छुएं। प्रयागराज में तैनात रहे डीआईजी जितेंद्र शाही ने 2016 में इसके लिए रेंज के पुलिसकर्मियों को आदेश भी जारी किया था।

राखी पर्व पर महिला अधिकारी के पैर छूने का वीडियो न केवल सोशल मीडिया पर बल्कि पुलिसकर्मियों के व्हाट्सएप ग्रुप में भी खूब शेयर किया जा रहा है। इस मौके पर जिले के आलाधिकरी भी मौजूद रहे। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर सीओ दारागंज ने सफाई देते हुए कहाकि यह हमारा कल्चर है राखी बांधने पर बडे भाई के पैर छूकर आशिर्वाद लेते है। उन्होंने कहाकि कुछ चीजे होती है जो भाव से होती है। वर्दी में पैर छूने को गलत नहीं माना।

Tags:    

Similar News