Siddharth Nagar News: बारात से लौट रही बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, तीन घायल

Siddharth Nagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास शनिवार की देर रात बारातियों से भरी बोलेरो (Bolero) सड़क के किनारे पर खड़े ट्रक (Truck) से टकरा गई।

Update: 2022-05-22 07:04 GMT

Siddharth Nagar News: बारात से लौट रही बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, तीन घायल

Siddharth Nagar News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास शनिवार की देर रात बारातियों से भरी बोलेरो (Bolero) सड़क के किनारे पर खड़े ट्रक (Truck) से टकरा गई। हादसे में आठ बारातियों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हैं। पुलिस (Police) ने शवों (Dead Bodies) को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। उनकी हालत भी गंभीर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से शनिवार को बारात शिवनगर डिड़ई थाना क्षेत्र के महुअवा गांव गई थी। बोलेरो में भी कुल 11 लोग सवार थे। लौटते समय देर रात बोलेरो जोगिया थाना क्षेत्र के कटया गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अस्पताल पहुंचाया। यहां आठ लोगों की मौत की पुष्टि कर दी गई। तीन की हालत गंभीर बनी है।

पुलिस के मुताबिक मृतकों में महला गांव निवासी 10 वर्षीय सचिन, 18 वर्षीय शिवसागर यादव, 19 वर्षीय रवि पासवान, 25 वर्षीय पिंटू गुप्त, 26 वर्षीय लाला पासवान, 35 वर्षीय मुकेश पाल, 48 वर्षीय राम भरत पासवान और खम्हरिया गांव निवासी गौरव मौर्य शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि खम्हरिया गांव निवासी गोरख प्रसाद बोलेरो चला रहा था। हादसे में उसकी भी मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से बरातियों से भरी बोलेरो बांसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गई थी। बारात से लौटते समय देर रात बोलेरो जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंची ही थी, यहां सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा टकराई।

हादसे के तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया. साथ ही पुलिस को घटना की सूचना भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शव और घायलों को बाहर निकाला हादसे में कुल नौ लोगों की मौत की खबर है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार जारी है। बारातियों से भरी बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे।

जानकारी के मुताबिक, बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया की हादसे की जानकारी मिलने ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। फिलहाल, घायलों का इलाज जारी है, मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News