Basti News: बहन से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर चौकी पहुँचे भाई से पुलिस ने रिश्वत में मांगी 2 बोतल शराब

Basti News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में 2 पुलिसकर्मी शराब का लुत्फ उठाते देखे जा रहे हैं। खास बात यह सामने आई है कि पुलिसवालों को यह शराब रिश्वत में मिली है...

Update: 2022-10-27 11:03 GMT

Basti News: बहन से छेड़छाड़ की शिकायत लेकर चौकी पहुँचे भाई से पुलिस ने रिश्वत में मांगी 2 बोतल शराब

Basti News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में 2 पुलिसकर्मी शराब का लुत्फ उठाते देखे जा रहे हैं। खास बात यह सामने आई है कि पुलिसवालों को यह शराब रिश्वत में मिली है, जिसे पीकर वे वीडियो में अपनी उम्र सी बढ़ाते नजर आ रहे हैं।  

जानकारी के मुताबिक थाना गौर की बभनान पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मी चंद्र शेखर यादव और श्रीकांत यादव का शराब पीते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में  वायरल हो रहा है। आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने शिकायत लेकर चौकी पर पहुंचे एक पीड़ित युवक से कार्रवाई के एवज में 2 बोतल शराब मांगी और कहा कि हम लोग तुम्हारी दुकान पर आ रहे हैं शराब का इंतजाम करके रखना। फिर शाम को दोनों पुलिसकर्मी समय अनुसार पीड़ित युवक की दुकान पहुंचे और ताबड़तोड़ शराब की दोनों बोतलों को गटक गए।

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, थानाक्षेत्र के बभनान नगर पंचायत स्थित भगत नगर वार्ड में रहने वाले मुरलीधर जायसवाल अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ की शिकायत लेकर बभनान पुलिस चौकी  पहुंचे थे। यहां मिले दो पुलिसकर्मी चंद्रशेखर यादव और श्रीकांत यादव ने उसकी एप्लीकेशन अपने पास रख ली और कहा कि हम लोग कार्रवाई करेंगे, और उसे चौकी से भेज दिया। थोड़ी देर बाद इन दोनों में से एक पुलिसकर्मी ने पीड़ित युवक मुरलीधर को फोन करके कहा कि कार्रवाई होगी, मगर शाम को 2 बोतल शराब का इंतजाम कर लेना और साथ ही 5 हजार रुपये रिश्वत भी मांगी।

मुरलीधर ने पुलिसकर्मियों की बातों को मानते हुए 2 बोतल शराब का इंतजाम किया। गौरतलब है कि शाम को पुलिसकर्मी पीड़ित के दुकान पहुंचे और शराब की मांग की। इसके बाद पीड़ित की दुकान पर ही बैठकर दोनों पुलिसकर्मी शराब पीने लगे। पीड़ित ने ही पुलिसकर्मियों का शराब पीते वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बस्ती पुलिस हरकत में आई। उच्चाधिकारियों की तरफ से हरिया सर्किल प्रभारी शेषमणि उपाध्याय को मामले में जांच के निर्देश देने के बाद जल्द से जल्द पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की गई है। रिपोर्ट आने से पहले इन दोनों पुलिसकर्मियों की हरकत से पूरी बस्ती पुलिस शर्मसार हुई है।  

Tags:    

Similar News