यूपी : फतेहपुर गोलीबारी मामले में SP ने SHO समेत 2 को किया निलंबित, एक किशोर की हुई मौत

मामले में 2 प्राथमिकी दर्ज कर 7 आरोपियों को नामजद करते हुए 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और गोलीबारी करने के आरोप में सभाजीत सिंह और उसके बेटे विवेक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है....

Update: 2020-12-29 09:16 GMT

बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और महिला पर गोलियां बरसाने लगे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जनज्वार। फतेहपुर जिले के देवरी बुजुर्ग गांव में शनिवार 26 दिसंबर की शाम हुई गोलीबारी मामले में पुलिस अधीक्षक ने सोमवार 28 दिसंबर की देर शाम लापरवाही बरतने पर जाफरगंज के इंस्पेक्टर सहित दारोगा और एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है।

एसपी फतेहपुर सतपाल अंतिल ने बताया कि देवरी बुजुर्ग गांव में शनिवार 26 दिसंबर को गोलीबारी मामले में प्रथमदृष्टया लापरवाही बरतने के आरोप में जाफरगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार, देवरी पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक रजनीश तिवारी और मुख्य आरक्षी रणवीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार को सौंपी गई है।

Full View

एसपी फतेहपुर ने बताया कि फिलहाल मामले में दो प्राथमिकी दर्ज कर सात आरोपियों को नामजद करते हुए 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और गोलीबारी करने के आरोप में सभाजीत सिंह और उसके बेटे विवेक सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

गौरतलब है कि 26 दिसंबर की शाम देवरी बुजुर्ग गांव में एक ट्रैक्टर चालक की पिटाई के बाद ग्राम प्रधान अंशु शुक्ला और अरगल गांव के पूर्व प्रधान सभाजीत सिंह के बीच गोलीबारी हुई थी, जिसमें नौवीं कक्षा का 16 वर्षीय छात्र अभिषेक की गोली लगने से मौत हो गयी थी और उसका चाचा 44 वर्षीय नरेंद्र आरख घायल हो गया था।

Tags:    

Similar News